For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के ऐतिहासिक फैसलों से बढ़ा देश का मान

09:19 AM Apr 20, 2024 IST
पीएम मोदी के ऐतिहासिक फैसलों से बढ़ा देश का मान
रोहतक में शुक्रवार को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर। -निस
Advertisement

रोहतक, 19 अप्रैल (निस)
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की अहम बैठक शुक्रवार को हुई। इसमें रोहतक लोकसभा प्रत्याशी एवं भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाकर संसद में भेजने का संकल्प लिया। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर देश के लोगों को पूरा विश्वास है, इसलिए आज कांग्रेस की टिकट लेने को कोई भी तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक फैसले लेकर पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाया है।
उन्होंने पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों बारे अवगत कराएं। मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि आज कांग्रेस में आपसी कलह के चलते पार्टी में ऐसी स्थिति पैदा हो गई है कि भाजपा के सामने कोई भी कांग्रेस का नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हुड्डा को सिर्फ पुत्रमोह दिखाई देता है। प्रदेश में कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई है और इसीलिए कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा तक नहीं कर पा रही है। ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की, परंतु घोषणा पत्र जारी कर दिया। उन्होंने कहा कि हुड‍्डा परिवार ही अपना सोचते हुए सांसद बनने का और मुख्यमंत्री का सपना लेकर सोते हैं सुबह फिर वही हाल मालूम होता है कि अभी लिस्ट जारी नहीं हुई।
इस अवसर पर अशोक खुराना, सोम मलिक, गुलशन निझावन, हर्ष गिरधर, राज कुमार चावला, राजीव मल्होत्रा, अजय निझावन, सतीश कत्याल, प्रदीप सपड़ा, अंकुर नागपाल, संजय वर्मा, अशोक सहगल, पवन आहूजा, ललित मग्गू, ईश्वर सिंघल, महेंद्र, राधेश्याम ढल,आशु चुघ, राजकुमार खुराना, कपिल नागपाल, सुरेश किराड़, अनिल मिगलानी, मदन गुलाटी, सूरज रसवंत, अजय धनखड, मनोज मक्कड़ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

‘400 पार’ को साकार करेंगे व्यापारी : राजीव जैन

रोहतक लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी राजीव जैन ने कहा कि अब की बार 400 पार के नारे में रोहतक लोकसभा सीट से अरविंद शर्मा को जिता कर संसद में भेजने का काम आम जन में मुख्य रूप से व्यापारी वर्ग अपने तन मन से करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×