For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

10 साल में देश की अर्थव्यवस्था बढ़ी, पहले होता था भ्रष्टाचार : जेपी नड्डा

07:35 AM May 20, 2024 IST
10 साल में देश की अर्थव्यवस्था बढ़ी  पहले होता था भ्रष्टाचार   जेपी नड्डा
करनाल में रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 19 मई (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 10 साल में देश की राजनीति में बहुत कुछ बदला है। देश की जनता को बहुत कुछ परिवर्तित होते देखने का सौभाग्य मिला है। भाजपा अब दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। 10 साल पहले तक देश में भ्रष्टाचार होता था और भारत के बारे में तरह-तरह की टिप्पणियां की जाती थीं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया भारत को सम्मान की नजर से देखती है।
जेपी नड्डा रविवार को यहां प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में अपने विचार रख रहे थे। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगमोहन आनंद व रेनूबाला गुप्ता विशेष रूप से मौजूद थे। नड्डा ने करनाल से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के लिए वोट की अपील की। नड्डा ने मनोहर लाल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हरियाणा को पारदर्शी शासन दिया। ऐसी योजनाएं चलाईं जिनसे हरियाणा के लोग लाभान्वित हुए।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष केवल अपने परिवारों और अपने चहेतों की चिंता करता है। लोगों की नहीं 10 लाख करोड़ रुपये पीएम मोदी ने इन्फ्रास्ट्रक्चर में लगाए हैं। विपक्ष सिर्फ बेरोजगारी का रोना रो रहा है, लेकिन विकास कितना हुआ है, खुद के रोजगार कितने खड़े हुए हैं, इसकी अनदेखी की जा रही है। नड्डा ने कहा कि पहले आर्मी को हथियार भी ढंग से नहीं मिल पाए थे, जिससे कई बार जवान शहीद हो जाते थे। इसके अलावा हमारे फाइटर प्लेन भी पुराने थे, जिससे जवानों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था। लेकिन आज वह समय है, जब सेना सक्षम हो चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×