For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘देश अब और तेजी से प्रगति के पथ पर बढ़ेगा : संदीप गर्ग

08:35 AM Jun 14, 2024 IST
‘देश अब और तेजी से प्रगति के पथ पर बढ़ेगा   संदीप गर्ग
नयी दिल्ली में बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को पुष्प गुच्छ देते भाजपा नेता संदीप गर्ग। -निस
Advertisement

लाडवा, 13 जून (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के केंद्रीय मंत्री बनने पर भाजपा नेता एवं समाजसेवी संदीप गर्ग ने नयी दिल्ली में उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया।
भाजपा नेता संदीप गर्ग ने कहा कि देश अब और आगे प्रगति की और बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने शपथ ली है, यह हमारे लिए गर्व की बात है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर सदा आगे बढ़ता रहेगा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश की सबसे बड़ी पंचायत में हरियाणा के 3 सांसदों को जगह देकर प्रत्येक हरियाणा वासी को मान-सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े पदाधिकारी की मेहनत का यह फल है कि प्रदेश की निष्पक्ष एवं निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भारी मतों से जीताकर उन्हें नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में शामिल करवाने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश को प्रगति के पथ पर ले जाने का काम किया था और अब उनकी जगह मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हरियाणा को आगे ले जाने का काम कर
रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement