For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से देश होगा मजबूत : मनोहर लाल

10:43 AM May 05, 2024 IST
नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से देश होगा मजबूत   मनोहर लाल
पलवल के हथीन में शनिवार को विजय संकल्प रैली में पूर्व सीएम मनोहर लाल को हल भेंट करते आयोजक। साथ हैं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक प्रवीण डागर,दीपक मंगला व अन्य।-हप्र
Advertisement

पलवल/हथीन, 4 मई (हप्र/निस)
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा ही सही मायनों में हर वर्ग के कल्याण की पार्टी है। सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए भाजपा राज में देश की साख विश्व स्तर पर बढ़ी है। उन्होंने विजयी हुंकार भरते हुए लोगों से आह्वान किया कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में फरीदाबाद-पलवल का भी विशेष सहयोग होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सन् 2019 के चुनाव में फरीदाबाद लोकसभा देश में तीसरे नंबर पर था और अब 2024 में पहले नंबर पर होना चाहिए। उन्होंने लोगों से चुनाव के प्रचार और प्रसार में जुट जाने का आह्वान किया।
पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में पलवल जिले के हथीन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन विधायक प्रवीण डागर द्वारा किया गया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि यह चुनाव देशभक्त और देश विरोधियों के बीच है। एक तरफ देश से प्यार करने, राम मंदिर बनवाने और धारा 370 हटाने वाले हैं और दूसरी तरफ इसके विपरीत काम करने वाले हैं। यह लड़ाई कौरवों और पांडवों के बीच है। भगवान कृष्ण ने पांडवों का साथ न्याय के लिए दिया। न्याय और अन्याय की लड़ाई में न्याय का साथ दीजिए।
ये रहे मौजूद : इस मौके पर पलवल के विधायक दीपक मंगला, पूर्व विधायक जाकिर हुसैन, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, डॉ. हरेन्द्रपाल राणा, किसान मोर्चा गुरुग्राम के जिला प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा, पलवल किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल मावई सहित कई गांवों के पंच-सरपंच व पंचायत समिति सदस्य मौजूद रहे।

‘देश को चलाने के लिये मोदी से अच्छा ड्राइवर नहीं’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल के दौरान नौकरी प्राथमिकता के आधार पर दी गई। गरीब लोगों के पात्र बच्चों को नौकरी दी गई जबकि कांग्रेस के राज में नौकरियों में पर्ची के साथ खर्ची भी चलती थी। उन्होंने कहा कि पलवल जिले में हथीन क्षेत्र के विकास के लिए अलग-अलग परियोजनाओं के लिए 700 करोड़ रुपए दिए गए, जिनमें से 400 करोड़ रुपये परियोजनाओं पर खर्च हो चुके हैं।
इसके अलावा 300 करोड़ की परियोजनाओं पर काम चल रहा है। यहां बाइपास योजना बनाई, दो बिजली के सब स्टेशन दिए, मंडकोला में केएमपी मार्ग पर कट भी मंजूर किया गया है। हथीन में आयोजित जनसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा के प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि देश में कांग्रेस के पास न दूल्हा न गाड़ी न ही बराती हैं। उन्होंने कहा कि देश को बेतहर चलाने के लिए नरेंद्र मोदी के अलावा बेहतर कोई बेहतर ड्राइवर नहीं हो सकता। क्योंकि मोदी राज में जहां भाजपा की प्रतिष्ठा विश्व स्तर पर बढ़ी है वहीं अभूतपूर्व विकास हुए हैं और पलवल जिला भी विकास से अछूता नहीं रहा। उन्होंने अपने दस साल के कार्यकाल में किए गए कार्यों के आधार पर फिर से भाजपा का कमल खिलाने की अपील की। गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया। जेवर एयरपोर्ट तक जाने के लिए 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा, उसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×