मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

देश आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है : सुभाष शर्मा

06:48 AM May 27, 2024 IST
श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा रविवार को रोपड़ और खरड़ के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

मोहाली, 26 मई (हप्र)
श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा ने रविवार को रोपड़ और खरड़ के विभिन्न क्षेत्रों में अपने चुनाव अभियान के दौरान कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पंजाब की खोई हुई गरिमा को लौटा सकते हैं। डॉ. शर्मा ने कहा कि पीएम के रूप में अपने दस साल के कार्यकाल के दौरान मोदी ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा आज सड़क, रेलवे और हवाई नेटवर्क देखकर साफ नजर आता है कि देश तेज़ी से विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है, लेकिन दुर्भाग्य से पंजाब पिछड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पंजाबियों को यह सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होना चाहिए कि हम भाजपा को वोट देकर सरकार बनाने में योगदान दें और यह सुनिश्चित करें कि कम से कम मोदी के तीसरे कार्यकाल में पंजाब में भी अभूतपूर्व विकास हो।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि यह गंभीर चिंता का विषय है कि देश आगे जा रहा है और पंजाब पिछड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को अपराध और गैंगस्टर मुक्त राज्य बना दिया है, दूसरी तरफ, पंजाब में ‘जंगल राज’ कायम है और गैंगस्टरों को खुली छूट मिली हुई है। पंजाब के उद्योग जगत के दूसरे राज्यों की ओर पलायन की ओर इशारा करते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि यूपी, गुजरात और कई अन्य राज्यों के अलावा हमारा पड़ोसी राज्य हरियाणा भी प्रगति के मामले में काफी आगे निकल चुका है, जबकि आज पंजाब की स्थिति यह है कि राज्य पर 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज है। इस कर्ज़े के भोज को तभी कम किया जा सकता है जब यहां के लोग मोदी के विकसित भारत के विचार का समर्थन करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement