For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश स्वर्णिम युग में, भारत मोदी का मुरीद

10:34 AM Apr 29, 2024 IST
देश स्वर्णिम युग में  भारत मोदी का मुरीद
ऐलनाबाद के नाथूसरी चौपटा में रविवार को चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर आयोजित हवन में आहुति डालते भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर। -निस 
Advertisement

सिरसा/ऐलनाबाद, 28 अप्रैल (हप्र/निस)
भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश स्वर्णिम युग में पहुंचा है। चंद्रयान से लेकर राफेल और रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर देश ने विकास की आंधी देखी है, जिसके चलते पूरा भारत मोदी का मुरीद बन गया है। यही वजह है कि एक बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
अशोक तंवर ने रविवार सुबह नाथूसरी चौपटा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि नाथूसरी चौपटा सिरसा लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। इस इलाके के रणबांकुरों ने देश की आजादी और अखंडता को बरकरार रखने में अपना भरपूर योगदान दिया है। पैंतालीसा की धरती त्याग और बलिदान की
धरती है।
अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश विरोधी ताकतों का पूरे साहस से मुकाबला किया है। उन्होंने देश की आंतरिक और बाहरी ताकत को मजबूत किया है। आज पूरी दुनिया में उनके नाम का डंका बजता है। आज चुनाव देश का है, देश के नेतृत्व का है, आप सब लोग सब राग-द्वेष छोड़कर मोदी के हाथ मजबूत करें ताकि देश मजबूती की डगर पर इसी तरह आगे बढ़ता रहे।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, अमीर चंद मेहता, भूपेश मेहता, सतबीर बैनीवाल, योगेश शर्मा, नंदलाल बैनीवाल, रणजीत बाना, संदीप सरपंच महामंत्री, हनुमंत भाटी, बलराम कासनिया, दिलीप सरपंच, पवन माली, अनिल पूनिया, रिसाल सिंह और हनुमान कुंडू प्रभारी जमाल मंडल मौजूद थे।
तंवर जिंदादिल इंसान: मीनू बैनीवाल
हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मीनू बैनीवाल ने कहा कि हमने हरियाणा के एक छोर पर बसे सिरसा की धरती से अशोक तंवर को जिताकर भेजने का संकल्प लिया है, इस लक्ष्य को हर हाल में हम पूरा करेंगे। अशोक तंवर किसान और सैनिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक जिंदादिल इंसान हैं, जिन्होंने सिरसा को अपनी कर्मभूमि बनाकर काम किया है। सिरसा लोकसभा से जब वे चुनाव जीते थे तो कांग्रेस में थे लेकिन इस शख्स ने हलके की लड़ाई लड़कर हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट सिरसा के लिए लाकर दिए। आज शासन आपके साथ हैं, आप शासन के साथ हैं, डरने की जरूरत नहीं। पूरी ताकत और समर्थन अशोक तंवर के साथ लगा दो, आपका उज्जवल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×