For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के रूप में उभर रहा देश : दीपक डागर

07:57 AM Aug 17, 2024 IST
मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के रूप में उभर रहा देश   दीपक डागर
फरीदाबाद में 370 फुट लंबे तिरंगे से यात्रा निकालते भाजपा नेता दीपक डागर। -हप्र

फरीदाबाद, 16 अगस्त (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर के संयोजन में जिले में सबसे बड़े 370 फुट लंबे तिरंगे से तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह तिरंगा यात्रा गांव जाजरु से आरंभ होकर खंदावली होते हुए विभिन्न गांवों से होकर शहीद भगत सिंह ग्राउंड पर सम्पन्न हुई। जगह-जगह ग्रामीणों ने फूल बरसा कर और भारत माता की जय के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल देश भक्तिमय कर दिया। इस तिरंगा यात्रा में 51 फुट ऊंचे भगवा तथा 101 फुट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का ध्वजारोहण भी भाजपा नेता दीपक डागर द्वारा किया गया।
इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए दीपक डागर ने कहा कि देश को आजाद कराने में हमारे स्वतंत्रता सेनानियों व पूर्वजों ने अपने प्राणों की आहुति दी है, इसलिए हमें आजादी रुपी इस धरोहर की रक्षा करने चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश विकसित भारत के रुप में उभर रहा है। सुशासन से सेवा के संकल्प के साथ जनसेवा का दायित्व संभालने वाली वर्तमान सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास और हरियाणा एक-हरियाणवी एक के मूलमंत्र पर चलते पूरे हरियाणा और हरेक हरियाणवी की तरक्की और उत्थान के लिए काम किया है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए सरकार ने पारदर्शी शासन दिया है।
डागर ने कहा कि पिछले लगभग 10 साल में हरियाणा सद्भाव, सौहार्द, समान विकास, समरसता के साथ-साथ उन बदलावों का साक्षी रहा है, जिससे हर आदमी का जीवन सरल, सुगम और सुरक्षित हुआ है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में जनसेवा और जनता के बीच न केवल बेहतर व्यवस्था बनाने का काम किया गया है, बल्कि ऐसी व्यवस्था देने का प्रयास किया गया है, जिसमें जन-जन को योजनाओं और सेवाओं का सरल तरीके से लाभ प्राप्त हो।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×