For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के नेतृत्व में और शक्तिशाली हुआ देश : नायब

08:32 AM Apr 21, 2024 IST
पीएम मोदी के नेतृत्व में और शक्तिशाली हुआ देश   नायब
करनाल में शनिवार को मंच से उपस्थित समूह का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement
  • प्रकाश वीर चौहान द्वारा कराए कार्यक्रम में सीएम ने की शिरकत
  • कहा-भाजपा में कार्यकर्ताओं को सौंपी जाती है बड़ी जिम्मेदारी

करनाल 20 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है, देश को और अधिक मजबूत व शक्तिशाली बनाने के लिए जनता का आशीर्वाद चाहिए। जनता ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।
मुख्यमंत्री सैनी ने शनिवार को यह बात कही। वे सेक्टर-32 में प्रकाश वीर चौहान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसके बाद मुख्यमंत्री सेक्टर-4 स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में ईश्वर सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उप चुनाव के प्रचार को लेकर जोश भरा। उन्होंने करनाल लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और करनाल विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस सीट से मुख्यमंत्री खुद विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे हैं।
नायब सैनी ने कहा कि सरकार ने हर व्यक्ति की बात सुनकर उसका समाधान करने का प्रयास किया है ताकि आमजन को किसी भी तरह की परेशानी न आए। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा ही ऐसा संगठन है, जहां एक कार्यकर्ता को बड़ी से बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी जाती है। दूसरी पार्टियों में कुर्सी को लेकर होड़ लगी रहती है।
प्रदेश में तत्कालीन सीएम मनोहर लाल ने जो योजनाएं चलाई थीं, उनका लाभ प्रदेश की जनता को लंबे समय तक मिलता रहेगा। आज योग्य युवाओं को बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरियां मिल रही हैं। यह मनोहर लाल की नीतियां हैं, जो आज किसी को अपने काम के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते। आज घर बैठे हुए प्रदेश की जनता योजनाओं का लाभ उठा रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूती से आगे बढ़ रहा है। अब प्रदेश और देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।
इस अवसर पर विधायक हरविंद्र कल्याण, विधायक राम कुमार कश्यप, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता जगमोहन आनंद, संजय बठला, जिला महामंत्री सुनील, सुनील गुप्ता, नीलम सिंह, प्रकाशवीर चौहान, राज सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×