For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी के नेतृत्व में देश को मिली नयी दिशा : गुर्जर

08:36 AM Jul 02, 2023 IST
मोदी के नेतृत्व में देश को मिली नयी दिशा   गुर्जर
फरीदाबाद में शनिवार को आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में मंचासीन केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 1 जुलाई (हप्र)
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत हाथों में होने से भारत की सीमाएं, खजाना और नागरिक सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को नई दिशा मिली है। भारत सरकार के ऊर्जा एवं भारी उद्योग विभाग के केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बड़खल स्थित सल्तनत गार्डन में विधायक सीमा त्रिखा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि 2014 से पहले का देश, प्रदेश और जिला आपने देखा है और जो 9 सालों में देश-प्रदेश और जिले में विकास हुआ है वह सब भी आपके सामने है। जो विकास कार्य 9 सालों में हुए हैं पिछले 70 साल में देश, प्रदेश और जिले में नहीं हुए।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, मेयर सुमन बाला, जिला महामंत्री आरएन सिंह, महामंत्री मूलचंद मित्तल, मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा, मंडल अध्यक्ष सतेंद्र पांडे, मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा, विस्तारक मंजीत जांगड़ा, अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा, प्रवीन चौधरी, हरेन्द्र भड़ाना सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
विकास के लिए मोदी-मनोहर जोड़ी जरूरी : सीमा त्रिखा
विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि मोदी और मनोहर के कार्यकाल में कई योजनाएं बनी। मोदी और मनोहर के 9 साल के कार्यकाल के लिए हम सभी शहर वासियों का धन्यवाद करते हैं और भविष्य में भी मोदी-मनोहर की जोड़ी ऐसी ही चलती रहे, सबका साथ-सबका विकास की नीति से देश आगे बढ़ता रहे। इसके लिए आप सबका सहयोग बहुत कीमती है। उन्होंने कहा कि भाखड़ी गांव में गुड़गांव रोड पर हनुमान जी की मूर्ति के सामने की जमीन पर आने वाले समय में जेसी बोस यूनिवर्सिटी बनने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×