मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

देश ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की ठानी

11:26 AM May 11, 2024 IST
ऐलनाबाद में शुक्रवार को आयोजित जनसभा में मौजूद सिरसा से भाजपा प्रत्याशी अशाेक तंवर, कप्तान मीनू बैनीवाल और अन्य। -निस

ऐलनाबाद, 10 मई (निस)
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने शुक्रवार को हलके के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग और कप्तान मीनू बैनीवाल मौजूद रहे। हलके के सभी गांवों में अशोक तंवर के समर्थन में भारी भीड़ उमड़ी, इस दौरान लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। चिलचिलाती गर्मी में भारी भीड़ देखकर अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सिरसा से भी लोग कमल का बटन दबाकर सत्ता में भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।
भाजपा ने शुक्रवार को हलके के बकरियांवाली, गुड़िया खेड़ा, ढुकड़ा, जमाल, बरासरी, हंजीरा, रामपुरा ढिल्लो, खेड़ी, कुम्हारिया समेत कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।
जोरदार स्वागत से उत्साहित अशाेक तंवर ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा के समर्थन में जबरदस्त आंधी चल रही है और लोग भी चाहते हैं कि देश को पुन: मजबूत हाथों में सौंपा जाए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश विश्व में एक अलग पहचान बनाए हुए है। इन 10 साल में हर वर्ग को उन्नतशील डगर भी मिली है। कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में किसानों को नहरी पानी की बड़ी समस्या है। किसानों के लिए हर गांव में खेतों में खाले, नाले बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। मीनू बैनीवाल ने कहा कि अशोक तंवर की जीत से न केवल उनका मान बढ़ेगा बल्कि ऐलनाबादवासियों की भी सत्ता में भागीदारी होगी। उन्होंने गांव गुडियाखेड़ा में लाईब्रेरी का भी मुआयना किया और यहां युवाओं से बातचीत की। जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग ने ग्रामीणों को केंद्र व प्रदेश सरकार के 10 साल के कार्यों की जानकारी दी और कहा कि सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए ऐलनाबाद में भी अभूतपूर्व विकास कार्य किए।

Advertisement

जनसंपर्क अभियान में ये रहे मौजूद
जनसंपर्क अभियान में गुड़ियाखेड़ा में अमीलाल, अमर सिंह, इंद्रप्रकाश, दियाराम, जयप्रकाश, पवन शर्मा, बनवारी सांगवान, सरपंच प्रतिनिधि आत्माराम, सोहन लाल, हेतराम, बंसी घाबड़ा, कांशी राम गोदारा, ढूकड़ा से सरपंच राजेंद्र, छबीला राम, नानक राम, मोटाराम, बिट्टू ढाका, आत्माराम, शीशपाल, सुल्तान, गुलजारी प्रजापत, हरलाल, लाला राम, जयवीर, सुभाष, डा. प्रह्नलाद, शीशपाल प्रजापत, सतबीर सिंह बैनीवाल, हनुमान, बंसीलाल, रमेश छिम्पा, बनवारी लाल सांगवान, जनकराज सैनी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement