मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘कांग्रेस संदेश यात्रा के बाद शुरू होगी भाजपा सरकार की उल्टी गिनती’

10:03 AM Aug 03, 2024 IST
फरीदाबाद में शुक्रवार को सांसद कुमारी सैलजा की पदयात्रा की तैयारी को लेकर बैठक के बाद मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी।  -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 2 अगस्त (हप्र)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद कुमारी सैलजा की 4 अगस्त को प्रस्तावित कांग्रेस संदेश यात्रा को लेकर शुक्रवार को जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता बलजीत कौशिक ने की। इस अवसर पर पदयात्रा के रूट को लेकर विचार विमर्श किया और रूपरेखा तय की।
बैठक को संबोधित करते हुए बलजीत कौशिक ने कहा कि सांसद कुमारी सैलजा जिस प्रकार से हरियाणा के विकास की आवाज संसद में उठा रही है, उससे भाजपा सरकार के विकास की पोल खुल गई है। कहने को तो फरीदाबाद स्मार्ट सिटी है, लेकिन यहां हालात बद से बदतर है और इन्हीं हालात का जायजा सांसद कुमारी सैलजा पदयात्रा के दौरान लेंगी। इस दौरान लोगों से मिलकर उन्हें प्रोत्साहित करेगी कि वह आने वाले चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करें। पदयात्रा सेक्टर-19-28 के डिवाइडिंग रोड से शुरू होगी और ओल्ड फरीदाबाद की चांदीवाली धर्मशाला में सम्पन्न होगी। पदयात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और इस पदयात्रा का जगह-जगह फूल मालाओं से भव्य स्वागत होगा। उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा की सफलता के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। बैठक में पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई।

बैठक में ये रहे मौजूद

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यवीर डागर, राजन ओझा,पूर्व पार्षद योगेश कुमार ढींगड़ा, मनोज अग्रवाल, सुभाष कौशिक, मोहम्मद बिलाल, मोहन ढिल्लो, डा. एसएल शर्मा, राकेश तंवर, गौरव ढींगड़ा, रोहित नागर, विनोद कौशिक, रेनू तंवर, डा. विरेंद्र तेवतिया, सविता चौधरी, प्रियंका अग्रवाल, वंदना सिंह, पराग शर्मा, चुन्नू राजपूत, सुनीता फागना, संजय त्यागी, सोनू चौधरी, नसीमा शेख, रिंकू भड़ाना, रिंकू चंदीला, दीपक चौधरी, संजीव चौधरी, सोनू सलूजा, अशोक रावल, बाबूलाल रवि, डा. सौरभ शर्मा, जितेंद्र चंदेलिया, पराग गौतम, अजय शर्मा, विकास फागना, भारत अरोड़ा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement