For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनावी रंजिश में पार्षद के पिता ने करवाया था डेयरी संचालक पर हमला

06:52 AM Jun 29, 2024 IST
चुनावी रंजिश में पार्षद के पिता ने करवाया था डेयरी संचालक पर हमला
Advertisement

कैथल, 28 जून (हप्र)
बालाजी कॉलोनी में डेयरी संचालक व उसकी पत्नी पर हमला पार्षद के पिता ने चुनावी रंजिश में करवाया था। सीआईए-वन द्वारा हमले में गिरफ्तार आरोपियों ने जांच के दौरान यह राज खोला है। अदालत ने गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को शुक्रवार को न्याय की हिरासत में भेज दिया। हमले के मामले की जांच के बाद डीएसपी ललित कुमार बताया कि आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उन्हें सुभाष नगर निवासी विनोद ने प्रवीण से मारपीट कर चोटें मारने के लिए कहा था। हमले में घायल प्रवीण कुमार ने 2022 में विनोद के बेटे दीपक के खिलाफ नगर परिषद का चुनाव लड़ा था। प्रवीण यह चुनाव हार गया था। प्रवीण उनके द्वारा करवाए गए कामों में बाधा डालता था व आरटीआई लगाकर उनकी शिकायत करता था। इन बातों की रंजिश के कारण विनोद ने उन्हें यह वारदात करने के लिए कहा था। पुलिस इस मामले में विनोद की तलाश कर रही है।
24 जून की सुबह बालाजी कॉलोनी में प्रवीण अपनी पत्नी के साथ डेयरी पर बैठा था। उसकी समय नकाबपोश तीन लड़के हाथों में गंडासियां लेकर उसकी दुकान में घुस गए और उन पर हमला कर दिया जबकि दो दुकान के बाहर पहरा देते रहे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।
डंडे व वारदात में प्रयुक्त गाड़ी बरामद
प्रवीण पर हमले के बाद सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की टीम ने हमले में शामिल जाखौली निवासी सुशील उर्फ शीली, अमरगढ़ जिला जींद निवासी गुरमीत उर्फ मोटा, चंदाना निवासी अजय, बलराज नगर कैथल निवासी कुलदीप उर्फ ननुआ व गांव कैलरम निवासी संदीप उर्फ जेपी को 26 जून को गिरफ्तार कर लिया था। 2 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान हमलावरों से डंडे व वारदात में प्रयुक्त गाड़ी बरामद की गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×