For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘दलित, पिछड़े और कमेरे वर्ग में राजनीतिक चेतना का संचार करेगा सम्मेलन’

08:24 AM Aug 23, 2024 IST
‘दलित  पिछड़े और कमेरे वर्ग में राजनीतिक चेतना का संचार करेगा सम्मेलन’
भिवानी के गांव में बृहस्पतिवार को आयोजित सभा को संबोधित करते मंडोलीवाला। -हप्र

भिवानी, 22 अगस्त (हप्र)
सिवानी के अग्रसेन भवन में 24 अगस्त को प्रस्तावित कमेरा सम्मेलन के लिए मंडोलीवाला ने बहल और सिवानी खंड के कई गांवों का दौरा किया व कार्यकर्ताओं से संपर्क किया। इस अवसर पर मंडोलीवाला ने कहा कि सिवानी सम्मेलन जाग्रति व क्रांति लाने का काम करेगा। लंबे अर्से के बाद दलित, पिछड़े व कमेरा वर्ग एक साथ एक जगह बैठकर एक रणनीति बनाकर काम करेंगे ताकि विधानसभा चुनाव में उनकी राजभाग में हिस्सेदारी हो सके।
मंडोलीवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दलित, पिछड़े और कमेरे वर्ग का भला किया है और उनकी हितैषी पार्टी रही है इसलिए हमें लामबंद होकर एक झंडे तले आकर बाबा साहब के आदर्शों पर चलते हुये अपनी एकजुटता का परिचय देना होगा। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन एक नई राजनीतिक दिशा दिया और इस सम्मेलन के प्रति कार्यकर्ताओं में उत्साह है।
इस अवसर पर मंडोलीवाला ने कहा कि यह सम्मेलन लोहारू विधानसभा के साथ-साथ नलवा, तोशाम, बवानीखेड़ा सीटों पर भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। मंडोलीवाला ने कहा कि यह सम्मेलन राजनीतिक चेतना व जागृति का संचार करेगा और विधानसभा चुनाव में इस सम्मेलन के सुखद परिणाम पार्टी के हित में देखने को मिलेंगे।
जनसंपर्क अभियान के दौरान जोगी समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष संजय जोगी व कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, कांग्रेस पार्टी के दलित नेता पवन गोकुलपुरा, अशोक जोगी युवा जिलाध्यक्ष उपाध्यक्ष जोगी समाज, दिनेश रंगा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement