मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

परिचालक ने दबोचा चाकू दिखाकर यात्रियों को धमकाने का आरोपी

12:04 PM Jun 02, 2024 IST

रेवाड़ी, 1 जून (हप्र)
जयपुर से दिल्ली जा रही हरियाणा रोडवेज रेवाड़ी डिपो की बस में सवार यात्रियों को एक युवक ने चाकू दिखाकर डराया-धमकाया। उसने एक महिला पर चाकू से हमला करने का प्रयास भी किया। इस बीच बस चालक व परिचालक ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बस को रोककर पुलिस बुलायी और आरोपी युवक को उनके हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार एक महिला सविता बहरोड़, राजस्थान से दिल्ली की ओर जाने वाली बस में बीती रात को सवार हुई थी। उसके पीछे एक युवक भी बस में चढ़ा और उसकी सीट के साथ जाकर बैठ गया। बस में काफी यात्री सवार थे। बस के कंडक्टर सुनील कुमार ने बताया कि जैसे ही बस दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक के पास पहुंची तो युवक ने चाकू निकालकर यात्रियों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया। उसने पास बैठी महिला सविता पर भी हमले का प्रयास किया। इतने में परिचालक सुनील कुमार ने साहस का परिचय देते हुए युवक को काबू कर उसके हाथ से चाकू छीन लिया। इस दौरान बस में सवार यात्रियों ने डायल 112 पर सूचना दे दी। सूचना पाकर कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
थाना प्रभारी दर्शन कुमार ने कहा कि आरोपी से चाकू बरामद कर उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक बहरोड़ में सब्जी बेचने का काम करता है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement