For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के 10 साल के शासन में बल्लभगढ़ की हालत दयनीय : शारदा राठौर

09:50 AM Jul 25, 2024 IST
भाजपा के 10 साल के शासन में बल्लभगढ़ की हालत दयनीय   शारदा राठौर
बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर अपने मोहना रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करती हुईं। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 24 जुलाई (निस)
बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा है कि भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में बल्लभगढ़ शहर की हालत दयनीय हो गई है। प्रशासन पूरी तरह नकारा हो चुका है। सत्ताधारी नेता जनसमस्याओं के प्रति नकारात्मक और उदासीन रवैया अपनाए हुए हैं, जिसकी वजह से जनता मूलभूत सुविधाएं पाने को भी तरस गई है। अगर शहर के हालात पर नजर डाली जाए तो भाजपा के खोखले दावों की पोल खुलती चली जाएगी। घोटालों और भ्रष्टाचार की वजह से हर तरफ समस्याओं का अंबार लगा हुआ है।
पूर्व विधायक शारदा राठौर अपने मोहना रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से रूबरू होकर यह आरोप लगा रही थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता जन सरोकार से जुड़े मुद्दों का समाधान ही नहीं करना चाहते, क्योंकि यहां के मंत्री को होटल खोलने से फुर्सत ही नहीं है। इनकी स्तरहीन राजनीति की वजह से ही नगर निगम का चुनाव 3 साल से लटका हुआ है।
शारदा राठौर ने कहा कि जन समस्याओं को लेकर बल्लभगढ़ की जनता भाजपा नेताओं से सवाल पूछ कर हिसाब मांग रही है। पूरे शहर को कूड़ा घर में तब्दील कर दिया गया है। जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं। पूरे शहर की सीवर लाइनें जाम है और सीवर का पानी सड़कों पर बह रहा है जिससे बीमारियां फैल रही हैं। अधिकतर जगहों पर पीने का साफ पानी उपलब्ध नहीं है, लोग खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं। शहर में जल भराव की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×