मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आने वाला समय कांग्रेस का : अनिल धनखड़

08:40 AM Jul 23, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव लोहरवाड़ा में सभा को संबोधित करते अनिल धनखड़। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 22 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व युकां के पूर्व प्रदेश महासचिव अनिल धनखड़ ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी में ईमानदारी व वफादारी से लगातार 20 वर्षों से कार्य किया है। अब विधानसभा चुनाव में टिकट मांगना उनका हक बनता है। ऐसे में उन्होंने कांग्रेस में दादरी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी ठोक दी है।
आने वाला समय कांग्रेस का होगा और भूपेंद्र हुड्‌डा के मुख्यमंत्री बनने के बाद क्षेत्र का विकास कराया जाएगा। धनखड़ ने सोमवार को गांव लोहरवाड़ा में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल को जनविरोधी बताया। उन्होंने कहा कि छात्र जीवन से राजनीति करने से अब तक जनहित में सेवा की है। अब पार्टी हाईकमान उनको मौका देता है तो वे रोडमैप के अनुसार दादरी को आगे बढ़ाने के लिए जनसेवा करेंगे।
धनखड़ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में हरियाणा के युवाओं को खिलाड़ी बनाने की नीति अपनाई थी, लेकिन भाजपा ने उन युवाओं को नशेड़ी बनाने की नीति बनाई है।
कांग्रेस ने हरियाणा को विकसित राज्य बनाया था, तो भाजपा ने उसे असुरक्षित राज्य बना दिया है। प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और कानून व्यवस्था का राज स्थापित करके फिर से देश का सबसे विकसित राज्य बनाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement