मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शिक्षा विभाग के लिपिकों ने की नारेबाजी

06:38 AM Jul 14, 2023 IST
इन्द्री स्थित खंड शिक्षा कार्यालय के प्रांगण में हड़ताल के दौरान पंजाब के समान वेतनमान के लिए नारेबाजी करते शिक्षा विभाग के लिपिक। -निस
Advertisement

इन्द्री, 13 जुलाई (निस)
पंजाब के समान वेतनमान के लिए हड़ताल के दूसरे दिन भी शिक्षा विभाग के लिपिकों ने स्थानीय खंड शिक्षा कार्यालय में जोरदार नारेबाजी की। लिपिकों ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।
लिपिकों की हड़ताल की वजह से शिक्षा कार्यालय और स्कूलों में काम-काज ठप रहा। प्रदर्शन की अध्यक्षता हेमसा के खंड प्रधान अशोक शर्मा ने की और संचालन खंड सचिव धर्मवीर शर्मा ने किया। इस मौके पर सहायक बीईओ कर्मवीर, सुनील कांबोज, प्रदीप बैरागी, अनिल रोहिता, आशीष कांबोज, अशोक कुमार, कविता देवी, संजय वर्मा, दीपा शर्मा, सुनील कुमार, रामनाथ, कृष्ण कुमार भारद्वाज, अरुण कुमार, लोकेश कुमार, मीना कुमारी, रवि पाल, संजय शर्मा, सुनीता देवी व चरणजीत सिंह आदि लिपिक उपस्थित रहे। हेमसा के जिला प्रधान रमेश कांबोज व खंड प्रधान अशोक शर्मा ने कहा कि हरियाणा के लिपिक वर्षों से पंजाब के समान वेतनमान 35 हजार 400 करने की मांग कर रहे हैं, इसको लेकर कईं बार सरकार के प्रतिनिधियों से बात हो चुकी है। हर बार आश्वासन ही मिलता है। उन्होंने चेतावनी के स्वर में कहा कि जल्द से जल्द उनकी मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
नारेबाजीलिपिकोंविभागशिक्षा
Advertisement