For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मार्केट खुलने से पहले शहर होना चाहिए साफ-सुथरा

07:16 AM Oct 15, 2024 IST
मार्केट खुलने से पहले शहर होना चाहिए साफ सुथरा
गन्नौर में सोमवार को नपा अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ सफाई व्यवस्था को लेकर चर्चा करते विधायक देवेंद्र कादियान।-हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 14 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान ने ‘स्वच्छ गन्नौर-स्वस्थ गन्नौर’ अभियान के तहत स्वच्छता को लेकर मुहिम तेज कर दी है। उन्होंने नगर पालिका अधिकारियों व सफाई कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए कि वे अपने समय में बदलाव करें। सुबह चहलकदमी शुरू होने से पहले शहर साफ-सुथरा होना चाहिए। डंप प्वाइंट से गंदगी को हटाया जाए। कादियान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि शहर को साफ-सुथरा रखने के लिए खुद की आदतों में बदलाव लाएं। कचरा फैलाने से बचें। जब तक व्यक्ति अपनी सोच में बदलाव नहीं लाएगा तब तक स्वच्छता का सपना पूरा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि इस अभियान का मकसद केवल सफाई तक सीमित नहीं है, बल्कि यह एक स्वस्थ और विकसित समाज की ओर बढ़नेे का मार्ग भी प्रशस्त करता है। बता दें कि उन्होंने विधायक बनते ही अगले दिन खुद हाथों में झाडू उठा कर स्वच्छता का संदेश दिया और देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा 2 ऑटोमैटिक रोड स्वीपिंग मशीन खरीद कर जनता को समर्पित की हैं।

Advertisement

बस यात्रियों की सुनी समस्याएं

नगर पालिका अधिकारी व सफाई कर्मियों के साथ मीटिंग करने के उपरांत विधायक देवेंद्र कादियान ने बस अड्डे पर खड़े यात्रियों की समस्या सुनी। लोगों ने बताया कि अड्डे पर बस रुकती नहीं, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी आती है। शाम के समय तो बस पुल के ऊपर से निकल जाती है। विधायक कादियान ने आश्वासन देते हुए कहा कि रोडवेज जीएम को समस्या से अवगत कराया जाएगा ताकि रोडवेज बसों का नीचे से संचालन हो सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement