For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश निर्माण का चुनाव, सोच समझ कर करें वोट : राव इंद्रजीत

11:54 AM May 19, 2024 IST
देश निर्माण का चुनाव  सोच समझ कर करें वोट   राव इंद्रजीत
गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम,18 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस राज में देश के प्रधानमंत्री मौन सिंह बन कर रहते थे। आज मोदी के राज में विश्व में देश का डंका बज रहा है। कोविड के दौरान भारत आर्थिक शक्ति के रूप में उभरा है।
उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव देश के निर्माण का चुनाव है, इसलिए देश के बारे में सोच कर वोट करें। राव इंद्रजीत शनिवार को गुरुग्राम और बादशाहपुर विधानसभा के गांव बसई, धनकोट, खेड़की माजरा, दौलताबाद, बजघेड़ा, धर्मपुर, पालम विहार, सराय अलावर्दी, साईं कुंज, कार्टरपुरी, सेक्टर 23, 23ए, धर्म कॉलोनी, चौमा, पालम विहार मोलाहेड़ा, डूंडाहेड़ा, सरहौल, डीएलएफ फेज दो, फेज तीन नाथूपुर और सिकंदरपुर घोसी में मतदाताओं से वोट की अपील कर रहे थे।
उन्होंने पिछले दस साल की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि ओल्ड गुड़गांव मेट्रो, द्वारका एक्सप्रेस वे, सोहना एलिवेटेड हाईवे, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे से इलाके के विकास पहिया तेजी से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि यह नगर निगम का चुनाव नहीं है। देश का चुनाव का चुनाव है। इसलिए वोट डालने से पहले देश के बारे में जरूर सोच लें। यह देख लें कि देश को कौन आगे ले जा सकता है। आपके इलाके की आवाज को कौन बेहतर तरीके से बुलंद कर सकता है।
रोड शो 21 को, तैयारियों में जुटे भाजपा पदाधिकारी
लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। गुरुग्राम में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत को ऐतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा अब 21 मई को गुरुग्राम में रोड शो निकालेगी। इसी कड़ी में शनिवार को गुरुकमल कार्यालय में जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में कमल यादव ने कार्यकर्ताओं को रोड शो के निमित जरूरी दिशा निर्देश दिए और जिम्मेदारियां सौंपी। दीपक मंगला ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह का रोड शो भव्य होगा। भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डॉ गजेंद्र गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश मोर्चा पदाधिकारी, प्रदेश प्रकोष्ठ व विभाग के संयोजक, सह संयोजक, ज़िला पदाधिकारी, जिला मोर्चा अध्यक्षों की बैठक बुलाई। बैठक में कमल यादव ने रोड से संबंधित विषयों पर विस्तार से चर्चा की।
दौलताबाद को मिलेगी गंदे पानी से मुक्ति
दौलताबाद पहुंचने पर राव ने कहा कि वर्षों से जिस गंदे पानी में डूबी जमीन के लिए यहां के लोग परेशान थे, उसका हल करने का प्रयास चल रहा है। जीएमडीए और नगर निगम मिलकर यहां झील बनाएंगे। इससे पर्यटन भी बढ़ेगा और गंदे पानी में डूबी जमीन भी पानी से मुक्त होगी। खेड़की माजरा में चल रहे मेडिकल कॉलेज का काम भी जल्द पूरा होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement