For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री साबित करें मेरे खिलाफ केस सच हैं, राजनीति छोड़ दूंगा

07:22 AM Apr 19, 2024 IST
मुख्यमंत्री साबित करें मेरे खिलाफ केस सच हैं  राजनीति छोड़ दूंगा
Advertisement

संगरूर, 18 अप्रैल (निस)
आम आदमी पार्टी के गढ़ और मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जिले में कांग्रेस उम्मीदवार सुखपाल सिंह खैहरा ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान को संगरूर में सार्वजनिक बहस की खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान विधानसभा में किसी को बोलने नहीं देते, क्योंकि माइक, स्पीकर, कैमरे सब उनके हाथ में हैं, लेकिन संगरूर में खुली बहस कराकर भगवंत मान यह साबित कर दें कि सुखपाल खैहरा पर दर्ज मामले सत्य हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।
खैहरा ने कहा कि बदलाव के नारे के साथ सत्ता में आई आम आदमी पार्टी ने लोगों को अन्य समस्याओं में उलझा दिया। आप ने स्वयंसेवकों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। इसलिए जो लोग पंजाब के हितैषी हैं उन्हें इस लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सबक सिखाना चाहिए। खैहरा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य मंत्री एक्साइज घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं और सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द कर दी है, लेकिन फिर भी वे खुद को बेहद ईमानदार बता रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की बी टीम के तौर पर काम कर रही है। भगवंत मान ने केंद्र की भाजपा सरकार पर सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया लेकिन पंजाब में वह विजिलेंस और पंजाब पुलिस का उससे भी ज्यादा दुरुपयोग कर रहे हैं। झूठे मुकदमे दर्ज कर कांग्रेसियों को जेलों में धकेला जा रहा है। उन पर कथित झूठे मुकदमे डालकर जेल भी भेजा गया। कांग्रेस विधायकों को डरा-धमका कर ‘आप’ में शामिल किया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×