मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री ने 7450 युवाओं को रोजगार देकर किया नेक काम : लीला राम

07:10 AM Aug 01, 2024 IST
कैथल में टीजीटी टीचर्स को मिठाई खिलाते विधायक लीलाराम। -हप्र

कैथल, 31 जुलाई (हप्र)
विधायक लीला राम ने भाजपा सरकार में 7450 टीजीटी भर्ती हुए युवाओं को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया। लीला राम ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार है जिसमें गरीब व्यक्ति का बच्चा बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरी लग रहा है।
विधायक ने कहा कि यह पहला अवसर है कि हर योग्य व्यक्ति नौकरी प्राप्त कर रहा है। लीला राम ने नये टीजीटी भर्ती हुए बच्चों को कहा कि आपके ऊपर समाज की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। आप शिक्षक को समाज में प्रकाश फैलाने का कार्य करना चाहिए। लीलाराम ने कहा कि कांग्रेस का एक वर्ग भर्ती रोको गैंग के नाम से प्रसिद्ध है, जिसके मुखिया रणदीप सुरजेवाला हैं। हरियाणा में जब किसी गरीब व्यक्ति को नौकरी मिलती है तो रणदीप सुरजेवाला के पेट में दर्द होता है। पर्ची और खर्ची के बगैर कांग्रेस सरकार में नौकरी नहीं मिलती थी।
भाजपा की सरकार आने के बाद से पर्ची और खर्ची के बिना बेरोजगार युवाओं को दलित और पिछड़े लोगों को नौकरियां मिल रही हैं। इस मौके पर रामकुमार नैन, नरेश मित्तल, कश्मीर सिंह जगदीशपुरा, संदीप शर्मा चौथ, विकास कठवाड़, सत्तू कठवाड़, ओमपाल क्योड़क, जयभगवान शर्मा चौथ, साहिल शर्मा, सत्यवान मेहरा, कुशलपाल सैन भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement