मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन ने किया समाधान शिविर का अवलोकन

09:44 AM Jun 27, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को आयोजित समाधान शिविर का अवलाेकन करते व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष बालकृष्ण अग्रवाल व गिर्राज ढींगरा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 26 जून (हप्र)
एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बुधवार को लघु सचिवालय के सभागार में समाधान शिविर में शिकायतें सुनीं। समाधान शिविर में हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल ने भी शिरकत की और शिविर की कार्यवाही का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि जनशिकायतों का त्वरित समाधान करवाने के लिए जिलास्तर पर हरियाणा सरकार की ओर से ये शिविर लगाए जा रहे हैं। एडीसी ने निर्देश दिये कि प्रॉपर्टी आईडी में अभी भी त्रुटियां दूर नहीं हुई हैं इसलिए नगर निगम के कर्मचारी हर एक नागरिक की प्रॉपर्टी आईडी को दुरुस्त करें। जिससे कि वे समय पर अपने गृहकर की अदायगी कर सकें। समाधान शिविर में कुछ लोगों ने बताया कि एक बिल्डर ने उनसे फ्लैट की राशि तो जमा करवा ली है, लेकिन अभी भी उनको मकान का कब्जा नहीं मिला है। इस पर एडीसी ने आश्वासन दिया कि इस बारे में प्रभावी कार्यवाही की जाएगी।
हंस एन्कलेव में बिजली लटकती तारों की शिकायत पर एडीसी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को तुरंत कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए।
एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बताया कि आज समाधान शिविर में कुल 45 शिकायतें प्राप्त हुई थीं, जिनमें से दस का मौके पर निपटारा कर दिया गया है। बाकी मामलों में अधिकारियों को मौका देखकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement