For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्र ने गरीबों के लिए बनाई कई कल्याणकारी योजनाएं : हंसराज हंस

07:48 AM Apr 30, 2024 IST
केंद्र ने गरीबों के लिए बनाई कई कल्याणकारी योजनाएं   हंसराज हंस
फरीदकोट लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हंसराज हंस सोमवार को मोगा की साधां वाली बस्ती में उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए। -निस
Advertisement

मोगा, 29 अप्रैल (निस)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में देश की सत्ता संभालने के बाद सबसे पहले गरीब व पिछड़े लोगों के जीवनस्तर को ऊंचा उठाने के लिए बनाई गई योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर लोगों को दिलाने से पूरे देश में आज नरेंद्र मोदी गरीबों के मसीहा के नाम से जाने जाते हैं। उक्त विचार भाजपा के फरीदकोट लोकसभा हलके से उम्मीदवार हंसराज हंस ने साधां वाली बस्ती में आयोजित एक समागम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए प्रकट किए। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. सीमांत गर्ग, भाजपा के सीनियर नेता निधड़क सिंह बराड़, जिला महामंत्री व पूर्व एस.पी. मुख्तयार सिंह, महामंत्री विक्की सितारा, महामंत्री राहुल गर्ग, भाजपा महिला विंग की प्रदेश नेता मनिंदर कौर सरपंच सलीना, उपाध्यक्ष सुमन मल्होत्रा, मंडल अध्यक्ष भूपिंदर हैप्पी, सुरिंदर सिंह बी.सी. विंग अध्यक्ष, हरमनजीत सिंह मीता, सुखा सिंह, शुभम मंगला, पवन कुमार, गोपी सिंह, मनी कुमार, जरनैल सिंह, निक्का, अर्जुन कुमार, नछत्तर सिंह, राजा सिंह, मनी कुमार, रानी बाला, राजवंत कौर, नेहा, निक्की रानी, नीतू, परमिंदर कौर, पवन कुमार, रंजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में इलाकावासी उपस्थित थे।
हंसराज हंस ने कहा कि आज गरीब केन्द्र सरकार की स्कीमों का लाभ ले रहे हैं जो इससे पहले देश की गरीब लोगों को नहीं मिला। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. सीमांत गर्ग ने कहा कि पंजाब में विपक्षी पार्टी की सरकार होने के कारण लोगों को अभी भी केन्द्र की पूरी स्कीमों का लाभ नहीं मिल रहा। क्योंकि कई स्कीमों में पंजाब सरकार अपने हिस्से का पैसा न डालने के कारण योजनाएं लोगों को नहीं मिल रहीं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में केन्द्र सरकार गरीब तथा पिछड़े लोगों की भलाई व उनका आर्थिक व सामाजिक स्तर ऊंचा करने के लिए नई योजनाएं बनाकर उनको इसका लाभ देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×