मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समाज के प्रत्येक वर्ग के हित में काम कर रही केंद्र, प्रदेश सरकार : रणबीर गंगवा

09:21 AM Jul 15, 2024 IST
गुरुग्राम में रविवार को महेंद्रगढ़ में होने वाले पिछड़ा वर्ग अभिनंदन समारोह का न्योता देते हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 14 जुलाई (हप्र)
केंद्र व प्रदेश सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य कर रही है। सीएम नायब सिंह द्वारा प्रदेश में केंद्र की तर्ज पर ओबीसी क्रीमीलेयर की सीमा 6 से 8 लाख करना अत्यंत सराहनीय कदम है। इस घोषणा से बैकवर्ड समाज को नौकरियों व अन्य क्षेत्रों में लाभ होगा। यह बात हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों व जिले के गणमान्य लोगों के साथ बैठक में कही। वे यहां 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में स्थित केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित होने वाले पिछड़ा वर्ग अभिनंदन समारोह का न्योता देने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, प्रदेश के सभी मंत्रीगण, सांसद और विधायक भी समारोह में विशिष्ट अतिथि रहेंगे।
गंगवा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार 20 जुलाई को हिसार में राज्यस्तर पर महाराजा दक्ष प्रजापति जयंती का भव्य समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के प्रति समाज के लोगों में काफी उत्साह है तथा समाज के लोग इस कार्यक्रम में बढ़चढ़कर भाग लेंगे।
इस मौके पर हरियाणा माटी कला बोर्ड के चेयरमैन ईश्वर सिंह मालवाल, ओबीसी मोर्चा के रिटा. आईएएस सतबीर वर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement