For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्र ने दिल खोलकर की हिमाचल की मदद : जयराम

07:37 AM May 09, 2024 IST
केंद्र ने दिल खोलकर की हिमाचल की मदद   जयराम
Advertisement

मंडी, 8 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने नाचन के सेगली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मंडी में शासन का अधिकार सिर्फ़ एक परिवार को है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि आपका परिवार आठ बार मंडी का प्रतिनिधित्व कर चुका है, फिर भी विकास नहीं कर पाए। इतने वर्षों के बाद भी आज विकास के झूठे सपने दिखाए जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें जीतेगी।
जयराम ठाकुर ने कहा कि आपदा में केंद्र सरकार ने दिल खोलकर हिमाचल की मदद की। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आपदा में सबसे पहले प्रदेशवासियों का दुःख दर्द सुनने पहुंचे और उसी दिन केंद्र से करोड़ों की वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाई। प्रदेश सरकार ने एक भी पैसा आपदा राहत में खर्च नहीं किया और अब कह रही है कि केंद्र ने कोई मदद नहीं की। मंडी से इन 15 महीनों में कांग्रेस सरकार ने भेदभाव ही किया है। अकेले मंडी संसदीय क्षेत्र से करीब पांच सौ संस्थानों पर ताला लगा दिया, फिर किस मुंह से इनके नेता वोट मांगने जनता के बीच जा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों का कार्यकाल अविस्मरणीय और अतुलनीय है।
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल, अजय टम्टा, पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, सह प्रभारी नाचन के विधायक विनोद कुमार सहित अन्य विधायक उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×