मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘लव जेहाद’ निकला युवती की हत्या का मामला, हिंदू बताकर की थी दोस्ती

07:25 AM Oct 26, 2024 IST

रोहतक, 25 अक्तूबर (निस)
करवाचौथ पर दिल्ली से लापता हुई युवती की हत्या के मामले में अब नया मोड़ आया है। जांच पड़ताल के दौरान खुलासा हुआ कि युवक ने हिंदू बनकर युवती से दोस्ती की और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है और दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर जाल में फंसाया और बाद में जब युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने योजनाबद्ध तरीके से युवती की हत्या कर शव को खेत में दबा दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार दिल्ली निवासी युवती को सलीम नाम के युवक ने प्रेम में फंसा रखा था और अपने आप को युवती के सामने संजू बता रखा था। बीस अक्तूबर को आरोपी युवक दिल्ली से युवती को घुमाने के बहाने लेकर आया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को मदीना स्थित खेत में दबा दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का पटाक्षेप हुआ और पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद किया। बताया जा रहा है कि युवती सात माह की गर्भवती हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवती मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी, लेकिन कई साल से अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही थी। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

ऐसे हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस की टीम ने वीरवार को गांव मदीना स्थित खेतों से एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस को दबाया गया था, जिसे पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में पुलिस ने सलीम सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया था और सलीम ने ही संजू बनकर युवती के साथ दोस्ती कर रखी थी।

Advertisement
Advertisement