For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी कार, युवक-युवती की मौत

11:12 AM Jun 02, 2024 IST
आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में घुसी कार  युवक युवती की मौत
Advertisement

जगाधरी,1 जून (निस)
बीती रात जगाधरी में अंबाला रोड पर यमुना गैसिज के सामने तेज गति से आ रही कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। हादसे में कार सवार युवक व युवती की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चांदपुर निवासी 23 वर्षीय साहिल व पंजाब के मानसा निवासी 24 वर्षीय सुमनप्रीत उर्फ सोनू के रूप में हुई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखचे उड़ गए।
जानकारी के अनुसार चांदपुर निवासी साहिल यहां सागर प्लाईवुड में बतौर मुंशी नौकरी करता था। शुक्रवार रात लगभग एक बजे वह अपनी दोस्त सुमनप्रीत उर्फ सोनू को मानसा छोड़ने जा रहा था। जब वह अंबाला रोड पर यमुना गैसिज के सामने पहुंचे तो आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करने लगे। इतने में सामने से आ रहे वाहन की लाइट लगी, जिससे कार चला रहे साहिल का नियंत्रण बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। इस दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार जिस ट्रैैक्टर-ट्राली में कार टकराई, उसमें राखी लोड थी। ट्राली पर कोई भी रिफ्लेक्टर नहीं लगा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शी खेड़ा फार्म निवासी हरीश कुमार ने बताया कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्राली में घुसा हुआ था। किसी तरह से ट्रैक्टर ट्राली को आगे सरकाया गया, जिसके बाद कार का हिस्सा ट्राली से बाहर निकला। फिर आगे से खिड़की उखाड़ कार सवार युवक-युवती को निकाला गया और दोनों को अस्पताल में भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement