मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनडीसी के नाम चल रही दुकानदारी होगी बंद : निर्मल सिंह

09:04 AM Oct 20, 2024 IST
अम्बाला शहर में शनिवार को लोगों की समस्याएं सुनते नवनिर्वाचित विधायक निर्मल सिंह। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 अक्तूबर (हप्र)
अम्बाला शहर के नवनिर्वाचित विधायक एवं पूर्व मंत्री निर्मल सिंह एक्शन में आ गए हैं। शनिवार को निर्मल सिंह ने अम्बाला शहर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में शहरवासियों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को तुरंत सभी समस्याओं के समाधान के आदेश दिए हैं।
निर्मल सिंह ने साफ कहा कि नागरिकों की समस्याओं के समाधान में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए। अगर अफसर जानबूझकर या फिर सियासी दबाव में लोगों की समस्याओं की अनदेखी करेंगे तो फिर उनके खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी। उनके समक्ष पहले दिन ज्यादातर नागरिकों ने रिहायशी कॉलोनियों में सफाई की समस्या रखी। लोगों ने एनडीसी की समस्या से भी राहत दिलवाने का आग्रह किया। लोगों ने बताया कि एनडीसी उनके जी का जंजाल बन चुकी है। नगर निगम के कर्मचारी एनडीसी के नाम पर उन्हें परेशान कर रहे हैं। मोटी घूस लेकर एनडीसी जारी की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि कई सियासी लोग इस घोटाले में शामिल हैं।
लोगों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक निर्मल सिंह ने कहा कि जनता की हर समस्या के समाधान के लिए वे पूरी ताकत के साथ मैदान में व विधानसभा में लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जनता से अब किसी तरह की लूट बर्दाश्त नहीं होगी। एनडीसी के नाम चल रही दुकानदारी बंद करनी होगी।

Advertisement

Advertisement