For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली से आए युवकों ने की थी बस चालक की हत्या, 3 गिरफ्तार

08:48 AM Jun 20, 2024 IST
दिल्ली से आए युवकों ने की थी बस चालक की हत्या  3 गिरफ्तार
Advertisement

गुरुग्राम, 19 जून (हप्र)
दिल्ली के तीन युवा गुरुग्राम में कपड़े खरीदने आए थे। वापस जाते समय उनकी कार बस से क्या टकराई, उनका पारा चढ़ गया। कार सवार तीन युवाओं ने बस चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुधवार को एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि वारदात में प्रयोग की गई कार (स्विफ्ट) भी आरोपियों के कब्जा से बरामद कर ली है।
15 जून की रात को थाना सदर क्षेत्र में पुलिस को झगड़े की सूचना मिलती थी। यह सूचना दीनू उर्फ दीनदयाल निवासी दिल्ली के भाई ने दी थी। उन्होंने बताया था कि लड़ाई-झगड़े में लगी चोटों के कारण इलाज के दौरान अस्पताल में दीनू की मौत हो गई है। इस सूचना पर पुलिस थाना सदर की टीम अस्पताल पहुंची। मृतक के भाई ने पुलिस को एक शिकायत देकर कहा कि उसका भाई ड्राइवरी करता था। 15 जून की शाम को दीनू की गाड़ी के मालिक का उसकी मां के पास फोन आया कि दीनू की गाड़ी किसी कार में लग गई है। दीनू का हाल-चाल पूछने के लिए उसकी मां ने दीनू के मोबाइल फोन पर संपर्क किया। फोन उठाने वाले व्यक्ति ने बताया कि आपके लड़के को कुछ व्यक्ति मार रहे थे, जिसको छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
दीनू की अनजान व्यक्तियों ने मारपीट करके हत्या की है। इस शिकायत पर थाना सदर में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। सदर थाना के प्रबंधक निरीक्षक अर्जुन देव के नेतृत्व में पीएसआई अंकित, एसआई मंजीत, एएसआई प्रदीप ने पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुए मारपीट करके हत्या करने वाले 3 आरोपियों को गुरुग्राम से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान विक्की, ललित व सागर सभी निवासी रजौकरी, दिल्ली के रूप में हुई।
आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वे 15 जून को बादशाहपुर में कपड़े खरीदने आए थे। वापस दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान सेक्टर-48 क्षेत्र में जेएमडी मेगापॉलिस बिल्डिंग के पास दीनू की गाड़ी उनकी गाड़ी से लग गई। उनके बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने बस ड्राइवर के साथ मारपीट की। उनके द्वारा की गई मारपीट के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कार भी बरामद कर ली है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement