मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेडिकल स्टोर संचालक पर चलायी गोली बाल-बाल बचे

08:11 AM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 2 जुलाई (हप्र)
गांव पहलादपुर में बाइक सवार हमलावरों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चला दी। गनीमत रही कि इस दौरान वह बाल-बाल बच गए और गोली शटर में जा लगी। शोर मचाने पर हमलावर बाइक सहित भाग निकले। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। खरखौदा केमिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने थाना में पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।
गांव सिसाना निवासी सूरज ने बताया कि वह गांव पहलादपुर में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। सोमवार रात करीब 9 बजे वह अपने बेटे के साथ स्टोर का शटर बंद कर रहे थे कि एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनमें से पीछे बैठे हुए युवक ने उन पर गोली चला दी। इस दौरान वह बाल-बाल बच गए और गोली शटर में जाकर लगी। सूरज का कहना है कि उन पर हमला किस कारण किया गया वह नहीं जानते। पुलिस ने सूरज के बयान पर हत्या की कोशिश व शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एसोसिएशन ने की गिरफ्तारी की मांग : खरखौदा केमिस्ट एसोसिएशन के सदस्य एकत्रित होकर मंगलवार को पुलिस स्टेशन पहुंचे। जहां पर उन्होंने हमलावरों को जल्द पकडऩे की मांग की है। जिस पर पुलिस की तरफ से एसोसिएशन सदस्यों को जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement