मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाई ने ही की थी पड़ोसी के साथ मिलकर हत्या

10:00 AM Apr 24, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 23 अप्रैल (हप्र)
गांव सिसाना के खेतों में रविवार को की गयी किसान रणधीर सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात पर से पर्दा उठाते हुए मृतक के सगे भाई राजबीर को पड़ोसी किसान रणधीर उर्फ धीरे के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। सिसाना-2 के रहने वाले किसान रामकिशन ने रविवार को पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका अविवाहित भाई रणधीर सिंह (50) खेतों में पड़ोसी किसान रणधीर के कमरे में ही अकसर आराम करता रहता था। रामकिशन ने बताया था कि वह जब खेत में पहुंचा तो उसके भाई रणधीर का शव खेत में पड़ा हुआ था, जिसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। रामकिशन ने पड़ोसी किसान और उसके परिजनों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस हत्या के मामले से पर्दा उठाते हुए मृतक रणधीर सिंह के भाई राजबीर को ही गिरफ्तार किया है, उसके साथ पड़ोसी किसान रणधीर को भी पकड़ा गया है, दोनों को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है ताकि वारदात को लेकर और पूछताछ की जा सके।

शराब पीकर गालियां देने पर मारा

थाना प्रभारी अंकित कुमार का कहना है कि जांच में सामने कि मृतक रणधीर ने अपने सगे भाई राजबीर व पड़ोसी किसान रणधीर उर्फ धीरे के साथ रात को बैठकर शराब पी थी। इस दौरान रणधीर अपने भाई राजबीर द्वारा बीते दिनों कुछ जमीन बेचने पर उसके साथ कहासुनी करने लगा। इस दौरान वह गाली-गलौच पर उतर आया। इसके बाद आवेश में आकर राजबीर ने पड़ोसी धीरे के साथ मिलकर रणधीर सिंह की डंडों से पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

अभी तक की जांच में दो ही आरोपी पाये गये हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, भाई ने ही पड़ोसी किसान के साथ मिलकर हत्या का अंजाम दिया है जिन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी है। 
-अंकित कुमार, थाना प्रभारी खरखौदा

Advertisement
Advertisement