For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

खंडहर में मिला 4 दिन पहले लापता हुए युवक का शव

11:55 AM Apr 14, 2024 IST
खंडहर में मिला 4 दिन पहले लापता हुए युवक का शव
Advertisement

सोनीपत, 13 अप्रैल (हप्र)
मुरथल से 4 दिन पहले लापता हुए युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मुरथल हाईवे के पास स्थित मिष्ठान भंडार के पीछे खंडहर पड़े कमरे में मिला है। युवक की सिर में ईंट मारकर हत्या किए जाने का अंदेशा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। जहां से उसे खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है। गांव मुरथल निवासी सतीश कुमार ने बताया कि उनका बेटा दीपक (22 वर्ष) घर से 9 अप्रैल को सामान लाने के लिए निकला था। उसके बाद बेटा घर पर नहीं लौटा। उसके बाद से उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। उन्होंने 10 अप्रैल को मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए युवक की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि उनका कोई सुराग नहीं लग सका।
पुलिस द्वारा मोबाइल की कॉल डिटेल खंगलाने से पता लगा कि एक नंबर से उनके बेटे के पास कई बार कॉल आई हुई है। वह नंबर उनके परिचित का है। उसके बाद अब बेटे का शव मुरथल के पास स्थित मिष्ठान भंडार के पीछे बने एक खंडहर कमरे में मिला है। पुलिस को खंडहर में अज्ञात का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्हें मौके पर बुलाया गया। शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है।
बेटे के शव की पहचान कपड़ों से जा सकी है। उसके सिर पर ईंट से हमला किया गया है। शव को देखकर लगता है कि 9 अप्रैल को ही उसकी हत्या कर गई थी। चार दिन शव पड़ा रहने के कारण गर्मी में क्षत-विक्षत हो गया।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। जहां पर चिकित्सक ने शव को क्षत-विक्षत होने के चलते खानपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement