For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी का शव

07:47 AM Aug 29, 2024 IST
कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी का शव

यमुनानगर, 28 अगस्त (हप्र)
शिवपुरी कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय बलदेव राज गुप्ता का शव बुधवार सुबह अपने कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला। कमरे से खून बहकर बाहर बरामदे तक पहुंच गया था। मृतक बलदेव राज रेलवे से रिटायर्ड थे और दस साल पहले पैरालाइसिस हुआ था।
मृतक के बेटे पंकज गुप्ता ने अज्ञात व्यक्ति पर प्राॅपर्टी को लेकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की प्राॅपर्टी के केस न्यायालय में विचाराधीन है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बलदेव राज के बच्चे पिता को खाना भी कमरे में ही देकर आते थे। मंगलवार रात को बेटा 10 बजे घर आया तो उसके पिता टीवी देख रहे थे। पिता से मिलने के बाद वह गेट बंद करके बच्चों व पत्नी के पास चला गया। सुबह करीब पौने आठ बजे ऊपर से नीचे अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने आया तो वह अपने पिता के कमरे में गया। कमरे के दरवाजा से बाहर बरामदे की तरफ खून बहकर आया हुआ था। अंदर कमरे में जाकर देखा तो उसके पिता खून से लथपथ हालत में बेड से नीचे गिरे पड़े थे। उनके मुंह व नाक से खून बह रहा था। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।
पंकज गुप्ता ने बताया कि उसके पिता की प्राॅपर्टी के कर्इं केस न्यायालय में चल रहे हैं जिस कारण कई व्यक्ति उसके पिता से रंजिश रखे हुए थे। उसने आरोप लगाया कि इसी रंजिश के चलते अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है

Advertisement

Advertisement
Advertisement