For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन दिन से लापता बच्चे का शव जोहड़ में मिला

09:01 AM May 06, 2024 IST
तीन दिन से लापता बच्चे का शव जोहड़ में मिला
Advertisement
सोनीपत, 5 मई (हप्र)
खरखौदा के ब्राह्मण मोहल्ला से लापता 8 वर्षीय बच्चे का शव तीसरे दिन बस स्टैंड के पीछे जोहड़ में निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। साथ ही विसरा जांच को मधुबन भेजा जाएगा। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी।
ब्राह्मण मोहल्ला निवासी संदीप का बेटा कार्तिक (8 वर्ष) चौथी कक्षा में पढ़ता था। कार्तिक शुक्रवार को स्कूल नहीं गया था। वह घर से बाहर खेलने चला गया था। उसके बाद घर नहीं लौटा। खरखौदा थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज में कार्तिक शुक्रवार सुबह 11 बजे दिखाई दिया था। सहायक पुलिस आयुक्त जीत बेनीवाल ने कार्तिक के घर पहुंचकर जानकारी जुटाई और खरखौदा थाने के साथ ही क्राइम यूनिट की 4 टीमें कार्तिक की तलाश में लगाई।
रविवार सुबह एक महिला कूड़ा डालने के लिए जोहड़ के पास गई तो उन्हें एक बच्चे का शव उसमें दिखाई दिया । पुलिस ने शव को जोहड़ से निकलवाया था। उसकी शिनाख्त लापता कार्तिक के रूप में हुई। पुलिस ने खानपुर में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया।
जांच अधिकारी एएसआई वेदपाल ने बताया कि चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम करने के बाद बताया कि कार्तिक के शव पर चोट का कोई निशान नहीं है। जिस पर विसरा जांच को मधुबन भेजा जाएगा।
''बच्चे के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया है। रिपोर्ट में चोट के निशान नहीं है। विसरा मधुबन भेजा जाएगा। एफएसएल भी अपनी रिपोर्ट देगी। जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।''  -अंकित कुमार, इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी खरखौदा
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×