For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं

07:51 AM Aug 29, 2024 IST
भाजपा सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं
कैथल में बुधवार को समर्थकों सहित कांग्रेस में ज्वाइन करतीं पार्षद सोनिया रानी। -हप्र

कैथल, 28 अगस्त (हप्र)
वार्ड-3 से भाजपा समर्थित पार्षद सोनिया रानी ने साथियों सहित रणदीप सुरजेवाला को समर्थन दिया और कांग्रेस में आस्था व्यक्त की। सोनिया के साथ कांग्रेस ज्वाइन करने वालों में शशिरंगा, तारो, बेबी, रेणु, मंजू, रोशनी, पिंकी, रितु, कमला रानी, उषा रानी, ज्योति, लाडो, रेखा, महिंन्द्रो, राज, जनता, रीना, सरोज, महिंन्द्रो, अंगूरी, कविता, बंतो, बंती, सुमिता, सुनीता, सीतो, जगबीर, सुखविंद्र, संजय, अशोक, सतीश, शशि, जीत सिंह, श्रीराम, हैप्पी, काकू, राजेश, निक्कू, सोनू, रमेश, राजकुमार, सोनू शर्मा, डिम्पल, पवन शर्मा, नसीब, दीपक शर्मा, राहुल शर्मा एवं महाशय ट्रस्ट के साथी शामिल थे।
इस अवसर पर रणदीप सुरजेवाला ने सोनिया रानी सहित सभी का कांग्रेस में स्वागत किया और उन्हें पूरा मान सम्मान देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि कहा कि किसान, मजदूर, व्यापारी, गरीब के हकों व इलाके की मजबूती के लिए सभी मिलकर भाजपा की तानाशाही नीतियों के खिलाफ लड़ेंगे व जनता की लड़ाई को जीतेंगे। महंगाई के कारण रोजी रोटी का निवाला छिन चुका है। हरियाणा का युवा कच्ची नौकरी के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है। भाजपा सरकार में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है क्योंकि भाजपा सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। अब निक्कमी व नाकारा भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का समय आ चुका है। बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में लोग भाजपा व अन्य राजनीतिक दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इसी प्रकार कैथल में कांग्रेस का दिनोंदिन कुनबा बढ़ता जा रहा है।

Advertisement

'भाजपा ने सिर्फ जातिवाद की राजनीति की'

पार्षद सोनिया रानी ने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन में सबसे ज्यादा मार गरीब आदमी पर पड़ी है। भाजपा ने सिर्फ जातिवाद की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने 36 बिरादरी के काम किए, कैथल को चमकाया, कभी भी जाति की राजनीति नहीं की। इस अवसर पर आदित्य सुरजेवाला, सोनू सेठ, रामनिवास मित्तल, विकास सेठ, राजन सेठ, विवेक गुप्ता सहित अन्य साथी भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement