मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

केंद्र की भाजपा सरकार नहीं कर पाएगी कार्यकाल पूरा : कै. अजय यादव

08:35 AM Aug 05, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन कै. अजय यादव ग्रामीणों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 4 अगस्त (हप्र)
पूर्व मंत्री व कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन कै. अजय सिंह यादव ने रविवार को धारूहेड़ा की कालोनियों व बस्तियों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं। लोगों ने उन्हें बताया कि पिछले 10 साल में धारूहेड़ा में कोई विकास नहीं हुआ।
कै. अजय ने कहा कि धारूहेड़ा में जो भी कार्य हुआ सब कांग्रेस के शासनकाल में हुआ। लेकिन अब धारूहेड़ा अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी जूझ रहा है। कोई नया कार्य तो बहुत दूर की बात है, भाजपा सरकार से किए गए कार्यों की मरम्मत तक नहीं हो रही। भिवाड़ी से यहां आ रहे केमिकल युक्त पानी की समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ है। केंद्र, राजस्थान और हरियाणा में भाजपा की सरकारें हैं, फिर भी समस्या ज्यों कि त्यों बनी हुई है। धारूहेड़ा के मसानी बैराज में डाले जा रहे गंदे पानी से एक दर्जन से अधिक गांव के लोग परेशान हैं।
कै. अजय ने कहा विपक्ष पर ईडी ने दबाव बनाया हुआ है। जो सरकार के खिलाफ बोलता है, उसे पर ईडी और सीबीआई के छापे मरवाए जाते हैं। अब हमारे नेता राहुल गांधी ने भी कहा है उनके चक्रव्यूह बयान के बाद ईडी उन पर छापेमारी की योजना बना रही है। लेकिन भाजपा शायद यह भूल गई है राहुल गांधी इंदिरा गांधी के पोते हैं जिन्होंने कभी भी किसी से डरना नहीं सीखा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं करेगी और बीच में ही गिर जाएगी। 2 महीने बाद हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement