For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दि भिवानी रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने वित्त मंत्री को सौंपा मांग पत्र

10:56 AM Apr 01, 2024 IST
दि भिवानी रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने वित्त मंत्री को सौंपा मांग पत्र
भिवानी में रविवार को विभिन्न समस्याओं को लेकर मांग पत्र सौंपते सेक्टर 13 व 23 क्षेत्रवासी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 31 मार्च (हप्र)
स्थानीय सेक्टर-13 व 23 से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर दि भिवानी रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान (आजीवन उपलब्धि पुरस्कार प्राप्त) रामकिशन शर्मा के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों ने वित्त मंत्री जेपी दलाल को मांगपत्र सौंपा।
मांगपत्र के माध्यम से उन्होंने एन्हासमैंट की राशि करीबन 40 प्रतिशत लोगों की शेष है जिस राशि जल्द से जल्द ब्याज सहित दिलवाए जाने, सेक्टर-13 के वृद्धाश्रम की मरम्मत करवाए जाने व चौकीदार की दोबारा नियुक्ति करने व बकाया वेतन दिए जाने, एमपीएच को सुचारू रूप से चलवाए जाने, मकान नंबर-3534 के आगे सीवरेज की पाइप डालने का कार्य कछुआ चाल से चल रहा है। जिसे शीघ्रता से पूरा किए जाने, सेक्टर-13 व 23 में मकानों के नंबर लिखवाए जाने, दोनों सेक्टरों की सड़कों की दयनीय स्थिति को ठीक करवाए जाने समेत कई अन्य मांगें की गई हैं।
इस मौके पर रामकिश शर्मा ने कहा कि वे लंबे समय से सैक्टर की विभिन्न समस्याओं से अधिकारियों व कष्ट निवारण समिति की बैठक में अवगत करवा चुके हैं, लेकिन उन्हे हर बार सिर्फ आश्वासन ही आश्वासन मिलते हैं तथा सेक्टरवासी समस्याओं के बीच नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों द्वारा बार-बार दिए जा रहे आश्वासनों से बुरी तरह से तंग आ चुके हैं।
इस मौके पर वित्त मंत्री जेपी दलाल ने सेक्टरवासियों को आश्वासन दिया कि वे जल्द ही संबंधित अधिकारियों की मीटिंग बुलाकर सेक्टर-13 व 23 की सभी समस्याओं को हल करवाएंगे। इस अवसर पर डा. सतवीर, डा. फूल सिंह, पीटीआई ताराचंद, रामधन जांगड़ा, ओमप्रकाश दिनोद, विनोद गौड, मुरारी लाल सैनी, जिले सिंह, एसके यादव, रघुबीर भुक्कल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×