For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार आने पर क्षेत्र का होगा संपूर्ण विकास : ललित नागर

07:04 AM Jul 02, 2024 IST
कांग्रेस सरकार आने पर क्षेत्र का होगा संपूर्ण विकास   ललित नागर
फरीदाबाद में पूर्व विधायक ललित नागर जनसंपर्क अभियान के तहत कृष्णा कॉलोनी सेहतपुर में लोगों की समस्याओं को सुनते हुए।- हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 1 जुलाई (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर द्वारा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत उन्होंने कृष्णा कॉलोनी सेहतपुर में पैदल पदयात्रा निकाल लोगों की समस्याओं को जाना और गंदे पानी में नंगे पांव चलकर लोगों की समस्याओं का बारीकी से अवलोकन किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि कॉलोनियों की अधिकांश गलियां कच्ची हैं और सड़कें भी बदहाल हैं, जिसके चलते यहां कीचड़ और जलभराव रहता है और लोगों को आवागमन में दिक्कतें पेश आती है। जल निकासी के यहां कोई इंतजामात प्रशासन द्वारा नहीं किए गए। प्रशासन ने अभी तक नाले-नालियों की सफाई तक नहीं करवाई। इसी प्रकार यहां पीने के पानी की भी काफी किल्लत है, हमें निजी टैंकरों से खरीदकर पानी लेना पड़ता है। बिजली की हालत भी यहां बद से बदतर हैै।
लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई हैै। उन्होंने तिगांव क्षेत्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस सरकार बनने जा रही है और उसके बाद ही योजनाबद्ध तरीके से समुचित विकास करवाया जाएगा। इस अवसर पर सैयद रिजवान आजमी, ज्ञानचंद गोयल, जब्बर सिंह चौहान, सुरेंद्र सिंह चौहान, राजेंद्र बिष्ट, मनोज, रिंकू, बुलट, राज बहन, लालू शाह आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×