For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक नीना मित्तल की अगुवाई में इलाके का हो रहा चहुंमुखी विकास : वधवा

07:33 AM Aug 20, 2024 IST
विधायक नीना मित्तल की अगुवाई में इलाके का हो रहा चहुंमुखी विकास   वधवा
राजपुरा की गुरु अमरदास कॉलोनी में विधायक के कोऑर्डिनेटर शाम सुंदर वधवा इंटरलाॅकिंग टाइलों की सड़क का कार्य शुरू करवाते हुये।-निस

राजपुरा, 19 अगस्त (निस)
विधायक नीना मित्तल की अगुवाई में इलाके में सर्वपक्षीय विकास कार्य युद्धस्तर पर चल रहे हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि मुख्यमंत्री भगंवत मान का एक ही उद्देश्य है- लोगों की बुनियादी समस्याओं को पहल के आधार पर हल करना। ये विचार विधायक के कोऑर्डिनेटर शाम सुंदर वधवा ने वार्ड की गुरू अमरदास कॉलोनी में नगर खेड़ा कमेटी की अगुवाई में इंटरलॉकिंग टाइल की सड़क का कार्य शुरू करवाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुये रखे। वधवा ने कहा कि आज राजपुरा में हर वार्ड व गांव में विधायक नीना मित्तल की अगुगुवाई में विकास कार्य चल रहे हैं। इस मौके पर वार्ड वासियों ने विधायक नीना मित्तल का धन्यवाद करते हुये कहा कि पहली बार किसी विधायक ने इलाके की सुध ली है।
इस मौके पर गुरशरन सिंह विर्क, तेजिंदर सिंह सरवारा, अमीर सिंह काला, ज्ञान सिंह, पंडित शुभकरन, नसीब सिंह फौजी, गुरनाम सिंह, लखविंदर सिंह, ज्ञानी गुरदीप सिंह, प्रगट सिंह सोही, लखवीर सिंह, रूपिंदर सिंह, गुरसेवक सिंह, जगा सिंह, गुंरजट सिंह, कुलदीप सिंह, सुखविंदर सिंह, संजय, दर्शन सिंह, स्वर्ण कौर, सुरिंदर कौर, माया कौर, सोमा रानी, कुलदीप कौर, अमलोक सिंह, जोगिंदर सिंह सहित अन्य मोहल्लावासी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×