मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दलाल खाप 84 की अपील का दिखा असर, रमेश दलाल की जनसभाओं में उमड़ा जनसैलाब

10:14 AM Sep 29, 2024 IST
बहादुरगढ़ में जनसंपर्क करते पंचायत उम्मीदवार रमेश दलाल। -हप्र

बहादुरगढ़, 28 सितंबर (निस)
बहादुरगढ़ की चुनावी राजनीति में दलाल खाप 84 द्वारा जारी किए गए अपील पत्र का असर साफ़ तौर पर दिखने लगा है। इस पत्र ने चुनावी समीकरणों को एक नया मोड़ दे दिया है। दलाल खाप 84 के प्रधान चौधरी भूप सिंह दलाल और अन्य प्रमुख व्यक्तियों ने रमेश दलाल को अपना आधिकारिक उम्मीदवार घोषित कर मतदाताओं से उनके समर्थन की अपील की थी। यह अपील अब बहादुरगढ़ के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में एक मजबूत संदेश बनकर उभर रही है। रमेश दलाल ने शनिवार को अपनी 2 अक्तूबर की पदयात्रा के निमंत्रण के लिए लुहारहेड़ी, खेड़ी जसौर और निलोठी गांव का दौरा किया, जहां उन्हें भव्य स्वागत मिला। इन गांवों में मतदाताओं की भीड़ ने चौपालों में एकत्र होकर रमेश दलाल को सुना और उनके समर्थन में खुलकर सामने आए। रमेश दलाल के विचार और उनके द्वारा किए गए संघर्षों को लेकर ग्रामीणों में सम्मान दिखा। भारी संख्या में उपस्थित मतदाताओं ने हाथ उठाकर यह आश्वासन दिया कि वे चुनाव में रमेश दलाल के पक्ष में मतदान करेंगे।
दलाल खाप 84 की अपील ने रमेश दलाल के चुनाव प्रचार को नई ऊर्जा दी है। चौ. भूप सिंह दलाल द्वारा जारी अपील पत्र के बाद से रमेश दलाल की जनसभाओं में जनसमूह का उमड़ना दर्शाता है कि जनता इस बार एक सकारात्मक बदलाव के लिए तैयार है। दलाल खाप 84 की इस एकजुटता और स्वच्छ राजनीति के लिए की गई अपील ने रमेश दलाल की उम्मीदवारी को और मजबूती दी है।
रमेश दलाल ने पटेल नगर, महावीर पार्क व सैनिक नगर क्षेत्र में पदयात्रा की और 2 अक्टूबर की रैली का निमंत्रण दिया। उन्होंने लोगों से इस पदयात्रा में भाग लेकर बहादुरगढ़ की राजनीति में एक ऐतिहासिक बदलाव लाने की अपील की। शाम को, रमेश दलाल ने छोटूराम पार्क, सेक्टर 7 मार्केट में जनसभाएं की, जहां उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिला। इन जनसभाओं में उन्होंने अपने चुनावी घोषणापत्र के प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की, जिसमें "ग्रेटर बहादुरगढ़" का निर्माण, किसानों के हित, युवाओं के रोजगार, और बहादुरगढ़ मास्टर प्लान में संशोधन जैसे मुद्दे प्रमुख थे। जनता ने उनके समर्थन में खड़े होने का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement