मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सत्ता विरोधी लहर पूरे प्रदेश में ले चुकी आंधी का रूप : रितु फरटिया

10:21 AM Sep 12, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को आयोजित ग्रामीण सभा के दौरान रितु फरटिया को आशीर्वाद देते स्थानीय लोग। -हप्र

भिवानी, 11 सितंबर (हप्र)
युवा कांग्रेस महिला नेता डॉ. रितु फरटिया ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। सत्ता विरोधी लहर पूरे प्रदेश में आंधी का रूप धारण कर चुकी है। आमजन भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से अत्याधिक दुखी हैं। सरकार में शामिल जन ्रतिनिधि झूठ पर झूठ बोलने में लगे हैं, लेकिन चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। प्रदेश में कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है।
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ कार्यक्रम के तहत डॉ. रितु फरटिया आज ढाणी भाखरा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता भली-भांति समझ चुकी है कि प्रदेश को विकास व रोजगार के मामले में फिर से नंबर-वन राज्य बनाने के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है, क्योंकि हुड्डा की जनहित की सोच व कार्यप्रणाली ही हरियाणा को नंवन-वन राज्य बना सकती है।
रितु फरटिया ने कहा कि हरियाणा में जनता की कांग्रेस के पक्ष में प्रचंड लहर है। ऐसे में साफ हो गया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement

Advertisement