मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एमएसपी पर सभी फसलें खरीदने की घोषणा ऐतिहासिक : सतीश पूनिया

07:38 AM Aug 06, 2024 IST
पंचकूला स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 5 अगस्त (हप्र)
भाजपा के प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि हरियाणा की नायब सैनी सरकार का सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदने का निर्णय किसानों के हक में बड़ा फैसला है।
सीएम सैनी का किसानों के हित में लिया गया निर्णय यह चरितार्थ  करता है कि भाजपा ही अन्नदाताओं की सच्ची हितैषी पार्टी है। पूनिया सोमवार को पंचकूला स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
डा. पूनिया ने कहा कि हिंदुस्तान और हरियाणा के किसानों की सुध लेने का सबसे पहला काम अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने किसान क्रेडिट कार्ड की सौगात देकर किया था। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने किसानों के लिए जो बड़ी-बड़ी घोषणाएं की हैं वास्तव में यह एक क्रांतिकारी कदम है। किसानों का 133 करोड़ रुपये माफ करना बहुत बड़ा कदम है।
उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा ने देश और प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास करवाया है जिससे वोट की राजनीति करने वाली कांग्रेस परेशान है। उन्होने कहा कि हताश और निराश कांग्रेस की सत्ता के लिए छटपटाहट बढ़ती जा रही है, लेकिन हरियाणा की जनता कांग्रेस को 2014 में ही नकार चुकी है और इस चुनाव में सूपड़ा ही साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा के किसानों का कल्याण करने के लिए 10 वर्षों का समय मिला, लेकिन हुड्डा को रोहतक के अलावा कुछ दिखाई नहीं दिया।
भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भाजपा ने ओबीसी वर्ग से सामान्य व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया, ऐसी हिम्मत क्या राहुल गांधी कर कसते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में किसी सामान्य व्यक्ति को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की हिम्मत रखते हैं। पूनिया ने कहा कि भाजपा ने नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाकर यही संदेश दिया है कि भाजपा सभी वर्गों की पार्टी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement