मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सही चल रहा गठबंधन, आगे भी चलेगा : दुष्यंत चौटाला

10:33 AM Jul 09, 2023 IST
Advertisement

सुरेंद्र मेहता/अरविंद शर्मा
यमुनानगर, जगाधरी 8 जुलाई
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को यहां कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन साढ़े 3 साल से सही चल रहा है और आगे भी ऐसे ही चलेगा। आगामी चुनाव में दोनों पार्टी बैठ कर निर्णय लेंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खेतों में काम करने के फोटो जारी होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें अब किसानों की याद आई है। दुष्यंत चौटाला यमुनानगर जिले में 115 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होने वाली 224 किलोमीटर लंबी 100 सड़कों के सुधारीकरण के कार्य का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की।
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मीडिया ने भाजपा-जजपा में खटास का एजेंडा बनाया हुआ है। जबकि दोनों पार्टियों ने हरियाणा की प्रगति और विकास के लिए गठबंधन किया है। वे यमुनानगर में जजपा जिला अध्यक्ष गुरविंदर तेजली द्वारा आयोजित सम्मेलन हिस्सा ले रहे थे।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं मानता हूं कि हरियाणा को कैसे प्रगति पर ले जाया जाए, इसके लिए दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है और आज भी राज्य की प्रगति के लिए दोनों पार्टियां काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि संगठन स्तर पर भाजपा और हमारा काम अलग-अलग है। वे भी 90 सीटों पर काम कर रहे हैं और हम भी 90 सीटों पर काम कर रहे हैं।
इस दौरान पूर्व विधायक एवं जजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी अर्जुन सिंह, गुरविंद्र तेजली, अशोक शेरवाल, कुसुम शेरवाल, ओपी लाठर, कमल चमरोड़ी, बलविंद्र कौर, मांगे राम, शैलेष त्यागी, डॉ. जरनैल पजेटा, सुभाष सैनी, सुल्तान सिंह, रवि चौधरी, कर्ण रुला खेड़ी, दमन शर्मा, अमित खंडवा, बलजिंद्र सनखेड़ा, संजीव संधू व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
गठबंधनचलेगाचौटालादुष्यंत
Advertisement