For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

14 को होने वाली सर्वजातीय महापंचायत होगी ऐतिहासिक : कमल प्रधान

07:42 AM Jul 05, 2024 IST
14 को होने वाली सर्वजातीय महापंचायत होगी ऐतिहासिक   कमल प्रधान
भिवानी में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कमल सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 4 जुलाई (हप्र)
तोशाम हलके की जनता 2024 के विधानसभा चुनाव में किसी बाहरी व्यक्ति की बजाय अपने बीच से ही हल्के के किसी ईमानदार, मजबूत व जनता के बीच रहने वाले व्यक्ति को जन प्रतिनिधि के रूप में देखना पसंद करेगी। चूंकि भाजपा को जनता सिरे से नकार चुकी है तो अब 14 जुलाई को देवराला में होने वाली सर्वजातीय महापंचायत में सर्वसम्मति से किसी एक प्रतिनिधि का नाम तय कर कांग्रेस हाईकमान को सूचित किया जाएगा।
यह महापंचायत बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। यह बात युवा कल्याण संगठन के संरक्षक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल सिंह प्रधान ने तोशाम हल्के के विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान कही। कमल सिंह प्रधान ने कहा कि अगर मौजूदा सरकार से कोई खुश है तो वह स्वयं सरकार ही है। कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जिसे भाजपा सरकार ने पीडि़त न किया हो।
कमल सिंह प्रधान ने बृहस्पतिवार को तोशाम हल्के के लोहानी, चैनपुरा, असलवास, लहलाना, भाखड़ा, गोलपुरा, नंगला, खैरपुरा, आजाद नगर, पात्थरवाली, गोलागढ़ सहित दर्जनों गांवों का दौरा कर हल्के की जनता को जागरूक करते हुए आने वाले विधानसभा चुनावों में छलकपट करने वाले नेताओं से स्टार्क रहने की अपील की।
इस अवसर पर राजवीर गोलागढ़, विजयपाल गोलागढ, बलबीर बजाड़, मोनू यादव ढाणी शंकर, सरजीत बीडीसी मेंबर, प्रदीप तंवर भानगढ़, सुरेंद्र यादव भानगढ़ आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×