मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर किसान को लखपति बनाना लक्ष्य : रेढू

11:12 AM Oct 25, 2023 IST
जींद के जलालपुर कलां गांव की पंचायत को मुर्रा नस्ल का झोटा मुफ्त भेंट करते बलजीत रेढू। -हप्र

जींद, 24 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और लक्ष्य ग्रुप के एमडी बलजीत रेढू ने मंगलवार को दशहरे के दिन जींद के जलालपुर कलां गांव की पंचायत को उत्तम किस्म की मुर्रा नस्ल का झोटा भेंट किया। लाखों रुपए कीमत के इस झोटे के लिए बलजीत रेढू ने गांव की पंचायत से कोई पैसा नहीं लिया।
गांव की पंचायत को उत्तम किस्म की मुर्रा नस्ल का झोटा मुफ्त भेंट करते हुए रेढू ने कहा कि उनका और लक्ष्य ग्रुप का लक्ष्य जींद के हर किसान और पशुपालक को लखपति बनाने का है। गांव की पंचायत को जो झोटा उन्होंने दिया है, उसकी कटड़ी ने 22 लीटर दूध देकर रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि खेती के साथ-साथ किसान उत्तम किस्म की मुर्रा नस्ल की भैंस पालकर अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज किसानों के लिए मुर्रा नस्ल की भैंस का पालन काले सोने जैसा है। इस मौके पर उनके साथ लक्ष्य ट्रस्ट के पदाधिकारी प्रदीप रेढू, विवेक सिंगला, रोहतास, शमशेर, प्रदीप, सोनू आदि भी थे। गांव के सरपंच रामपाल, नंबरदार शमशेर, नंबरदार राजा, राजवीर, प्रकाश, रामेश्वर, कृष्ण, सतीश, सुशील और ईश्वर आदि ने उत्तम किस्म की मुर्रा नस्ल का झोटा गांव की पंचायत को मुफ्त देने के लिए लक्ष्य ट्रस्ट और इसके चेयरमैन बलजीत रेढू तथा पदाधिकारी प्रदीप रेढू का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement