मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी ऑटो मार्केट समेत 2 बाजार बंद

09:06 AM Jun 29, 2024 IST
हिसार में शुक्रवार को व्यापारियों से रंगदारी मांगने के विरोध में प्रदर्शन करते हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के सदस्य। -हप्र
Advertisement
हिसार, 28 जून (हप्र)
बदमाशों द्वारा जिले के तीन व्यापारियों से करोड़ों रुपए की रंगदारी मांगने के विरोध में शुक्रवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में ऑटो मार्केट पूरी तरह से बंद रही। व्यापारियों के समर्थन में नयी अनाज मंडी, खजांचियान बाजार व स्वर्गकार बाजार भी पूरी तरह से बंद रहा। बंद के दौरान व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया।
वहीं, घटना के 96 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं और रंगदारी मांगने का एक भी आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। गर्ग ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने तुरंत अपराधियों को पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो व्यापार मंडल हिसार जिला व हरियाणा बंद का आह्वान करेगा।
प्रदर्शन में  पीड़ित व्यापारी संजय गुप्ता, मनीष गोयल व किट्टू बंसल, ऑटो मार्केट स्पेयर पार्ट एसोसिएशन प्रधान बंटी गोयल, पूर्व प्रधान ईश्वर गोयल, ऑटो मार्केट विश्वकर्मा सभा एसोसिएशन प्रधान प्रताप मिस्त्री, कृष्ण चौधरी, अजय सैनी, अक्षय मलिक, खजांचियान बाजार एसोसिएशन प्रधान नागर मल गुरी, व्यापार मंडल युवा शहरी प्रधान मंगल ढालिया, अनाज मंडी एसोसिएशन जिला प्रधान पवन गर्ग, मंडी प्रधान राम अवतार गोयल, राहुल गर्ग आदि व्यापारी प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे।

प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : गर्ग

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि ऑटो मार्केट में तीन व्यापारियों से करोड़ों रुपए की रंगदारी मांगने से प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में बड़ा भारी रोष है। अपराधियों द्वारा महिंद्रा शोरूम पर लगभग 30 राउंड फायरिंग करके 5 करोड़ रुपए, भीम ऑटो मोबाइल के मालिक से 2 करोड़ रुपए, गोयल कार असैसरिज के मालिक से पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगने से यह सिद्ध हो जाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार पूरी तरह से सुस्त है और अपराधी खुलेआम पटाखे की तरह फायरिंग करके भाग जाते हैं और पुलिस प्रशासन आंख मूंद कर तमाशा देखती रहती है
Advertisement
Advertisement