For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पनवेल में एक माह किराये पर रहे आरोपी

07:02 AM Apr 16, 2024 IST
पनवेल में एक माह किराये पर रहे आरोपी
Advertisement

मुंबई, 15 अप्रैल (एजेंसी)
अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले मोटरसाइकिल सवार दोनों आरोपी करीब एक महीने तक नवी मुंबई के पनवेल इलाके में किराये के मकान में रहे। इसी इलाके में सलमान का एक फार्म हाउस है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने नवी मुंबई के तीन लोगों से पूछताछ की, जिनमें मकान मालिक, अपराध में इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल के पिछले मालिक और बिक्री की सुविधा देने वाला एजेंट शामिल है। पुलिस ने जांच के लिए एक दर्जन से अधिक टीमें गठित की हैं और उनमें से कुछ को बिहार, राजस्थान तथा दिल्ली भेजा गया है।
एक अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने सलमान के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी गिरजाघर के पास मोटरसाइकिल छोड़ दी थी। यह मोटरसाइकिल नवी मुंबई के पनवेल इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है। उसने हाल ही में इसे बेचा था।
पुलिस के अनुसार, जांच में सामने आया है कि हमलावर बाइक छोड़कर कुछ दूर पैदल चले और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए ऑटोरिक्शा लिया। फिर बोरीवली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में चढ़े, लेकिन सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पर उतर गए। पुलिस कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर रही है। इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।
बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह करीब पांच बजे बाइक सवार दो हमलावरों ने फायरिंग की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×