मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पेट्रोल पंप कर्मचारी का हत्यारोपी 18 साल बाद गुरुग्राम से दबोचा

07:26 AM Jun 13, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।

रेवाड़ी, 12 जून (हप्र)
अपराध शाखा-1 रेवाड़ी के इंचार्ज निरीक्षक सुमेर सिंह की टीम ने वर्ष 2006 में गांव सहारनवास स्थित एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में 18 साल से फरार चल रहे अदालत द्वारा उद्घोषित आरोपी को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान यूपी के जिला हापुड़ के गांव बिगास व हाल किरायेदार सरस्वती एनक्लेव सेक्टर 37सी गुरुग्राम के गौरव पाल उर्फ विक्की के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी गुरुग्राम में नाम बदलकर रह रहा था।
जांचकर्ता ने बताया कि 24.06.2006 को गांव सहारनवास स्थित एक पेट्रोल पंप पर सहारनवास के कर्मचारी अनूप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने गांव नांगलिया रणमौख निवासी सतबीर सिंह की शिकायत पर थाना रामपुरा में हत्या का मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपी सुमेर सिंह उफऱ् बिल्लू व जितेन्द्र उर्फ मोनू को कुछ दिनों में ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन आरोपी गौरव पाल उर्फ विक्की फरार चल रहा था। अदालत ने वर्ष-2009 में आरोपी गौरव पाल पीओ घोषित किया था। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। बीती रात को सीआईए-1 रेवाड़ी ने आरोपी गौरव पाल को गुरुग्राम से काबू कर लिया। सीआईए ने उसे रामपुरा पुलिस के हवाले कर दिया है।
बताया जा रहा है कि आरोपी गौरव पाल गुरुग्राम में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था। पुलिस ने उसे आज अदालत में पेश करके करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Advertisement

Advertisement