मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम कार की टक्कर से खंभे पर चढ़ी थार

07:44 AM Jul 10, 2024 IST
गुरुग्राम में मंगलवार को एक वाहन से टक्कर के बाद बिजली के खंभे पर चढ़ी थार। -हप्र

गुरुग्राम, 9 जुलाई (हप्र)
गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर अक्सर किसी न किसी की जान ले लेता है। इस बार तेज रफ्तार एक गाड़ी की टक्कर से किसी की जान तो नहीं गई, लेकिन एक गाड़ी बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। गोल्फ कोर्स रोड की यह घटना लोगों का दिल दहला देने वाली भी रही और रोमांचक भी। बहुत से लोग इस गाड़ी की वीडियो बनाने में लगे रहे। कुछ लोग खंभे पर चढ़ी गाड़ी में सवार युवती को सकुशल बाहर निकालने की जुगत में रहे। कड़ी मशक्कत के बाद युवती को गाड़ी से बाहर निकाला गया।
जानकारी के अनुसार आंचल गुप्ता नामक युवती महिंद्रा थार गाड़ी चलाते हुए जा रही थी। वह जैसे ही गाड़ी को पेट्रोल पंप की तरफ मोड़ रही थी, इसी बीच एक तेज रफ्तार होंडा अमेज गाड़ी आई और थार में टक्कर मार दी। होंडा अमेज की टक्कर लगते ही थार गाड़ी बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। यह नजारा देखकर लोग भी दंग रह गए। घटनापास के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। लोग इस हादसे की वीडियो बनाने में मशगूल थे। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Advertisement

Advertisement