For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेलवे अंडरपास का निर्माण शुरू करवाने के लिये बजाई थाली

08:54 AM Jul 18, 2024 IST
रेलवे अंडरपास का निर्माण शुरू करवाने के लिये बजाई थाली
जींद के बुधवार को भिवानी रोड पर प्रदर्शन करते दुकानदार और शहरवासी। -हप्र
Advertisement

जींद, 17 जुलाई (हप्र)
शहर के भिवानी रोड रेलवे फाटक के पास रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य लंबे समय से बंद है। इससे भिवानी रोड के दुकानदारों से लेकर शर्मा नगर और दूसरी कई कालोनियों के हजारों लोगों को भारी परेशानी हो रही है। इस मामले में विभाग और सरकार की कुंभकर्णी नींद तोड़ने के लिए बुधवार को प्रभावित लोगों ने हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर के नेतृत्व में थाली बजाकर प्रदर्शन किया। 27 जुलाई को भी भिवानी रोड पर रेलवे अंडरपास की साइट पर प्रदर्शन होगा।
बुधवार को भिवानी रोड के दुकानदारों और कालोनियों के प्रभावित लोग निर्माण साइट पर जमा हुए और प्रदर्शन किया। इस मौके पर महावीर कंप्यूटर ने कहा कि हरियाणा सरकार और रेलवे विभाग भिवानी रोड की कालोनियों के लोगों और दुकानदारों की परेशानी को नहीं समझ रहे। रेलवे अंडरपास का निर्माण रूकने से कालोनी वासियों के हालात बद से बदतर हैं। अंडरपास के अधूरे निर्माण कार्य से बरसात के समय कालोनियों और निर्माणाधीन अंडरपास पर लगभग 10 फुट तक पानी भर जाता है, जिसके कारण लोगों की जान खतरे में रहती है। इस अंडरपास की खुदाई के समय कई बिल्डिंग जर्जर हो गई हैं और गिरने के कगार पर हैं। पूरी मार्केट तबाह हो चुकी है। कालोनी वासियों के गली में निकलने के रास्ते भी बंद हो चुके हैं। इससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। महाबीर कम्प्यूटर और कालोनी वासियों ने कहा कि 27 जुलाई को भी धरना देकर प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अंडरपास का निर्माण कार्य जल्द शुरू करवाने के लिए शासन, प्रशासन, विधायक तथा रेलवे विभाग के उच्चाधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन कालोनी वासियों की कहीं सुनवाई नहीं हो रही।
इस अवसर पर राधेश्याम गुप्ता, डाॅ. ओमा अत्री, डाॅ. सुरेश देव कौशिक, रामकुमार, पूर्ण चन्द गर्ग, राजेन्द्र सैनी, नरेश जैन, गीता राम शास्त्री, सत्यनारायण अग्रवाल, लखपति, चन्द्रावती, सन्तोष, जगवन्ती, सुनीता देवी, कुसुम गोयल, वीरमती, अंजू देवी आदि खासतौर पर मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×